• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना संकट में 250 बेघरों को रोज खाना खिला रहा बॉलीवुड का ये विलन, पेश की इंसानियत की मिसाल

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के खिलाफ इस जंग में फिल्ली दुनिया की कई हस्तियां मदद के लिए आगे आई हैं। इस मुहिम में एक्टर प्रकाश राज भी शामिल हो गए हैं, जिन्होंने ट्वीट कर बेघर और गरीब लोगों के मदद की जानकारी दी है। एक्टर ने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'हर दिन 250 बेघरों को कोवलम में खाना खिला रहे हैं।' बता दें कि, भारत में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं जिसके चलते लोगों में दहशत है। भारत में कोरोना वायरस के अब तक कुल 1250 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 32 लोगों की इस महामारी से जान जा चुकी है।

प्रतिदिन 250 बेघरों को खिला रहे खाना

प्रतिदिन 250 बेघरों को खिला रहे खाना

विश्वव्यापी इस महामारी से निपटने के लिए केंद्र सरकार ने कई कड़े कदम उठाएं हैं और प्रतिदिन कोरोना के नए मरीजों की पहचान की जा रही है। 21 दिनों के लॉकडाउन के चलते दिहाड़ी मजदूर और गरीबों के सामने आजीविका की बड़ी समस्या है। ऐसे लोगों की मदद के लिए फिल्मी जगत की कई हस्तियां सामने आई हैं। कोई आर्थिक रूप से अपना योगदान दे रहा है तो कोई गरीब लोगों की भूख का ख्याल रख रहा है। प्रकाश राज से पहले सलमान खान को लेकर एक खबर आई थी कि वह 25000 दिहाड़ी मजदूरों की हर संभव मदद कर रहे हैं। अब एक्टर प्रकाश राज भी सलमान की राह पर चल पड़े हैं।

संकट की घड़ी में जरूरत मंद लोगों के लिए आगे आए प्रकाश

प्रकाश राज हमेशा संकट की घड़ी में जरूरत मंद लोगों के लिए आगे आए हैं। मंगलवार को उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वह 250 बेघरों का हर संभव ख्याल रख रहे हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'हर दिन 250 बेघरों को कोवलम में खाना खिला रहे हैं, यह जिम्मेदारी सिर्फ सरकार की नहीं बल्कि हमारी भी है। चलिए इंसानियत का जश्न मनाएं, कृपया अपने आस-पास के एक परिवार की मदद जरूर करें।' अभिनेता के इस कदम की अब सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। प्रकाश राज के ट्वीट पर यूजर्स ने कई कमेंट भी किए और उनकी तरह-तरह से तारीफ कर रहे हैं।

पहले भी कर चुके हैं मजदूरों की मदद

पहले भी कर चुके हैं मजदूरों की मदद

बता दें, इससे पहले भी प्रकाश राज ने कोरोना के शुरुआती दौर में बॉलीवुड में दिहाड़ी पर काम करने वाले मजदूरों की मदद की थी। प्रकाश राज ने अपने ट्वीट करते हुए बताया था कि मेरे फार्म, घर, फिल्म प्रोडक्शन, संस्थाओं और निजी स्टाफ से जुड़े सभी लोगों को मई तक की एडवांस सैलरी दे दी है। वहीं, सोशल डिस्टेंसिग के कारण मेरी तीन फिल्मों के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों को कम से कम आधी तनख्वाह दे दी है। मैं आगे भी लगातार उनके लिए कुछ करता रहूंगा जो मुझसे हो सकेगा। उन्होंने लिखा, मेरा आप सभी से अनुरोध है कि उन लोगों की जरूर मदद करें, जिनको काफी जरूरत है। जिंदगी को वापस देने का समय है, एक-दूसरे के लिए खड़े होने का समय है।

राजस्थान : दो बेटियों ने कोरोना से लड़ने के लिए पीएम रिलीफ फंड में दी पॉकेट मनी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Prakash Raj from Bollywood feeding 250 homeless people in Corona crisis set example of humanity
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X