• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हेमंत करकरे के बाद प्रज्ञा ठाकुर ने दिया एक और विवादित बयान, चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस

|

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की नेता प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर से अपने बयान को लेकर विवादों में घिर गई हैं। भोपाल से भाजपा उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि वह बाबरी मस्जिद पर चढ़ी थीं और उसे गिराने में मदद की थी। उन्होंने कहा कि हम मंदिर का निर्माणा कराएंगे । प्रज्ञा ठाकुर के इस विवादित बयान पर कार्रवाई करते हुए उन्हें नोटिस थमा दिया है। साथ ही चुनाव आयोग ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा है कि बार-बार आचार संहिता का उल्लंघन करने पर नेताओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हो सकती है।

pragya thakur

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि बाबरी मस्जिद को गिराने के लिए मैं उसपर चढ़ी थी और वह अब मंदिर को भी चढ़कर बनवाएंगी। ठाकुर के इस बयान चुनाव आयोग ने उन्हें चेतावनी दी है। मध्य प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी वी एल कांता राव ने प्रज्ञा ठाकुर को चेतावनी दी। साथ ही तमाम राजनीतिक दलों चेतावनी दी है कि वह बार-बार इस तरह के विवादित बयान ना दें। आयोग की ओर से कहा गया है कि अगर बार-बार इस तरह के विवादित बयान देने पर बड़ी कार्रवाई की जा सकती है।

बता दें कि भोपाल में चुनाव प्रचार के दौरान एक टीवी चैनल को दिए बयान में प्रज्ञा ठाकुर ने यह बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर निश्चित रूप से बनेगा और यह मंदिर भव्य होगा। जब ठाकुर से पूछा गया कि यह मंदिर कबतक बनेगा तो उन्होंने कहा कि हम मंदिर बनवाएंगे, क्योंकि हम मस्जिद को गिरवाने के लिए भी गए थे। आयोग ने कहा है कि एक दूसरे के खिलाफ बार-बार विवादित बयान की शिकायतें मिल रही हैं, आयोग ने कहा कि इस तरह की शिकायत बार-ाबर मिलने पर बड़ी कार्रवाई की जा सकती है।

इसे भी पढ़ें- पिता से नहीं मिल सके तेजस्वी, राबड़ी बोलीं- लालू यादव को मारना चाहती है सरकार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pragya Thakur gives another controversial remark says she will built the Ram Temple.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X