• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फिर बिगड़ा पूनम पांडे का मिजाज, सोशल मीडिया पर बेहद ही बोल्ड फोटो शेयर करके मचाई सनसनी

|

नई दिल्ली। एक बार फिर से विवादों की मल्लिका पूनम पांडे अपनी एक अश्लील हरकत की वजह से ही सुर्खियों में हैं, विश्वकप का मौसम शुरू होते ही पूनम पांडे पर भी क्रिकेट का सुरूर चढ़ गया है और उन्होंने एक बार फिर से अपनी एक बेहद ही हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करके सनसनी फैला दी है।

पूनम पांडे ने शेयर की अश्लील फोटो

पूनम पांडे ने शेयर की अश्लील फोटो

पूनम पांडे ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, उसने वो अर्धनग्न अवस्था में हैं, जिसे देखकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे, पूनम ने इंस्‍टाग्राम पर हॉट फोटो शेयर करते हुए लिखा है- 'ये शुरू हो गया अब #CRICKETWORLDCUP2019'!

यह पढ़ें: प्रियंका ने करवाया बिन ब्‍लाउज की साड़ी में हॉट फोटोशूट, भड़के फैंस ने कहा-'बेशर्म '

पूनम पांडे ने शेयर की बेहद ही बोल्ड फोटो

आपको बता दें कि साल 2011 के विश्वकप के दौरान पूनम पांडे ने कहा था कि अगर भारत जीता तो वो सरेआम न्यूड हो जाएगी और इसलिए जब भारत ने विश्वकप का खिताब अपने नाम किया था तो लोग पूनम पांडे को बुरी तरह से खोज रहे थे।

पूनम की फोटो पर मिली-जुली प्रतिक्रिया

पूनम की फोटो पर मिली-जुली प्रतिक्रिया

फिलहाल पूनम पांडे की करेंट फोटो पर मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है, कुछ लोगों ने पूनम पांडे की काफी आलोचना की है, तो किसी को पूनम पांडे काफी हॉट-सेक्सी दिख रही हैं। वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब पूनम पांडे ने ऐसी हरकत की है, वो इससे पहले कई बार ऐसी चीजों की वजह से लोगों के निशाने पर आ चुकी हैं।

कामुक डांस का वीडियो

कामुक डांस का वीडियो

कुछ वक्त पहले पूनम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सेक्सी डांस का एक वीडियो पोस्ट किया था, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया था। पूनम के इस डांस पर फैंस के खूब लाइक्स और कमेंट्स आ रहे थे। इस वीडियो में पूनम ने अमेरिकी सिंगर ड्रेक के गाने 'किकि, डू यू लव मी' पर डांस किया था। उस वीडियो को मात्र तीन दिन के अंदर करीब 6 लाख लोग देख चुके थे।

पूनम को अश्लीलता से परहेज नहीं

पूनम को अश्लीलता से परहेज नहीं

पूनम ने अपना एक ऐप भी लॉन्च किया था, लेकिन इन्होंने उस ऐप में इतनी बोल्ड तस्वीरें डाल दी थीं, जिससे लॉन्चिग के कुछ ही घंटों के भीतर गूगल ने इसे बैन कर दिया था, Twitter भी पूनम पांडे को बोल्डनेस के कारण बैन कर चुका है लेकिन पूनम पांडे की सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ता है।

यह पढ़ें: अगर इस कांग्रेसी नेता ने वक्त पर नहीं की होती मदद तो सुष्मिता नहीं बन पातीं मिस यूनिवर्स

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Model turned actress Poonam Pandey is breaking the Internet once again, this time because of her Bold Pictures, she Shares her Pictures for ICC WORLD CUP 2019.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X