भाजपा सांसद बोलीं राहुल को जाना चाहिए था राम जन्मभूमि

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अयोध्या। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज पहली बार अयोध्या पहुंचे और उन्होंने यहां हनुमानगढ़ी मंदिर में भगवान के दर्शन किेए लेकिन राम जन्म भूमि से दूरी बनाए रखी। लेकिन राहुल के राम जन्म भूमि नहीं जाने पर अब राजनीति शुरु हो गई है।

भाजपा सांसद बोलीं राहुल को जाना चाहिए था राम जन्मभूमि

भाजपा सांसद साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा है कि राजीव गांधी के बाद किसी ने भी अयोध्या जाना सही नहीं समझा, अगर वह अयोध्या गए होते तो उन्हें वहां की हकीकत पता चलती।

लैपटॉप, स्मार्टफोन के बाद गरीबों को मुफ्त पक्का घर बांटेंगे अखिलेश यादव

वोटों की खातिर नहीं गए राम जन्म भूमि

साध्वी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जो भी अयोध्या जाता है राम जन्म भूमि जरूर जाता है। लेकिन राहुल गांधी ने ऐसा नहीं किया, इसकी बड़ी वजह है आगामी 2017 के विधान सभा चुनाव। उन्होंने कहा कि अगर राहुल रामजन्मभूमि जाते तो उन्हें डर था कि उनके उपर सांप्रदायिकता का ठप्पा लग जाता और एक बड़ा मतदाता उनसे दूर हो जाता।

युवराज सिंह-हेजल कीच के ब्याह को लेकर अटकलों पर लगा विराम

काशी विश्वनाथ गए तो राम जन्म भूमि क्यों नहीं गए

साध्वी ने कहा कि अगर राहुल गांधी बनारस में काशी विश्वनाथ के दर्शन कर सकते हैं तो उन्हें राम जन्म भूमि भी जाना चाहिए था। उन्होंने कहा कि अब राहुल कहीं भी माथा टेंके, या खटिया बिछाएं लोग कांग्रे को सत्ता में नहीं लाने वाले हैं।

किसानों के नाम पर कर रहे हैं सियासत

किसानों के मुद्दे पर राहुल गांधी के बयान पर जवाब देते हुए साध्वी ने कहा कि 62 वर्षों तक कांग्रेस की सरकार सत्ता में रही लेकिन उन्हें किसानों की याद नहीं आई। लेकिन अब उन्हें गरीबों की याद आ रही है, वह सिर्फ सियासत कर रहे हैं।

PICS: देखिए धोनी की पत्नी साक्षी संग रोमांटिक तस्वीरें

काम किया होता तो आशीर्वाद मांगने की जरूरत नहीं पड़ती

राहुल गांधी ने आज अयोध्य के हनुमानगढ़ी मंदिर में भगवान के दर्शन करने पहुंच, लेकिन जब वह वहां से बाहर निकलें तो एक समर्थक ने महंत ग्यानदास से कहा कि इन्हें प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद दें, जिसके बाद महंत ने उन्हें प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया।

लेकिन पीएम बनने के आशीर्वाद पर साध्वी ने कहा कि राजनीति में वोटर ही सबकुछ होता है, लेकिन यह देश की जनता आज भी बुरे हाल में है। अगर उन्होंने समय पर वोटरो रूपी देवता को याद किया होता तो उन्हें किसी से भी आशीर्वाद मांगने की जरूरत नहीं पड़ती।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Politics over Rahul Gandhi Ayodhya gears up Sadhvi Niranjan Jyoti hits hard. She says Rahul must have visited Ram Janm Bhumi.
Please Wait while comments are loading...