• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कर्नाटक में पुलिस पर हमला कर गिरफ्त से भागने के प्रयास में गोली का शिकार हुआ बदमाश, अस्पताल में भर्ती

|

बेंगलुरु। राउडी शीटर चड्ढी किरण और उसके एक साथी को रविवार को एक छोटी सी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। उस वक्त जब दोनों अपराधियों ने भागने और पुलिस पर हमला करने की कोशिश की तो पुलिस ने अपने बचाव में उनपर गोली चला दी, जिसमें किरण घायल हो गया। पुलिस की गोली उसके पैर में लगी है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Police

पुलिस ने बताया कि उसकी हालत स्थिर है। दोनों को 2 मार्च हो हत्या के प्रयास मामले में आरोपी बनाया गया था। इसके अलावा दोनों के खिलाफ गंभीर अपराधों के कुल 10 मामले दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि किरण को 3 फरवरी 2021 को रिहा कर दिया गया था।

कर्नाटक सीडी कांड : सरकार के 6 मंत्रियों ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, लगाई ये गुहार

रविवार को पुलिस को किरण के बैंगलुरु स्थित लागेरे पुल के पास आने की सूचना मिली थी। पुलिस ने कहा कि रविवार सुबह लगभग सवा चार बजे सब इंस्पेक्टर नावीद और उनके स्टाफ ने जैसे ही पुल के नजदीक उसे गिरफ्तार करने का प्रयास किया, उसने तेजी से वहां से भागने की कोशिश की। जब पुलिस ने उसके पास जाकर उसे पकड़ने की कोशिश की तो किरण और उसके साथी दासा ने चाकू के साथ पुलिस पर हमला कर दिया। खुद को और अपने स्टाफ को बचाने और राउडी शीटर को गिरफ्तार करने के लिए नावीद ने हवा में फायर किया।

इसके बावजूद आरोपियों ने सरेंडर नहीं किया। मजबूरन पुलिस को गोली चलानी पड़ी। नावीद की गोली किरण के दाहिने पैर में लगी, जिसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि उसकी हालत स्थिर है और वह इस समय पुलिस की देखरेख में है।

पुलिस ने आगे कहा कि उसके साथी दासा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है और जो पुलिसकर्मी घायल हुआ था उसकी हालत भी स्थिर है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Police today opened fire on rowdy-sheeter Chaddi Kiran while attempting to flee
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X