• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तेलंगाना: कैंसर से जूझ रही 17 साल की लड़की को एक दिन के लिए बनाया गया पुलिस कमिश्नर

|

हैदराबाद। तेलंगाना की राजधानी में राचकोंडा पुलिस कमिश्नर ने मंगलवार को एक 17 साल की लड़की का सपना पूरा कर दिया है। ये लड़की बल्ड कैंसर से जूझ रही है। लड़की को एक दिन के लिए पुलिस कमिश्नर बनाया गया है। ओल्ड सलवाल की रहने वाली रम्या इंटर की पढ़ाई कर रही है।

hyderabad, police commissioner for a day, a ramya

'मेक अ विश' फाउंडेशन ने एक दिन के लिए पुलिस कमिश्नर बनने की रम्या की इच्छा के बारे में सीपी राचकोंडा आईपीएस महेश भागवत से संपर्क किया था। फिलहाल रम्या का इलाज हैदराबाद के निम्स पुंजाहुट्टा में चल रहा है।

आत्मविश्वास से भरी रम्या इस हालत में भी मुस्कुराती रहती है। एक दिन का पुलिस कमिश्नर बनने पर रम्या ने कहा कि वह कानून और व्यवस्था की समस्याओं को नियंत्रित करना चाहती है, राचकोंडा आयुक्तालय की सीमाओं में एक अनुकूल पुलिस वातावरण बनाना चाहती है।

एक दिन का पुलिस कमिश्नर बनने के बाद रम्या ने कहा कि वह राचकोंडा में संपत्ति से जुड़े अपराधों को रोकने और कानून-व्यवस्था को नियंत्रित करना चाहती है। साथ ही वह महिलाओं की सुरक्षा के लिए शी टीम्स और गश्त दलों को बढ़ाना चाहती है।

पुलिस अधिकारियों ने रम्या के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। साथ ही उन्होंने आपात स्थिति के लिए एक छोटी वित्तीय मदद भी प्रस्तुत की है। रम्या को उसकी मां ए पद्मा के साथ गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। सीपी राचकोंडा ने दूसरी बार किसी की इच्छा पूरी की है। इससे पहले साल 2017 में उन्होंने एक अन्य शख्स की ऐसी ही इच्छा पूरी की थी।

अगले बजट की तैयारियां शुरू, इनकम टैक्स में नहीं मिलेगी कोई राहतअगले बजट की तैयारियां शुरू, इनकम टैक्स में नहीं मिलेगी कोई राहत

English summary
Rachakonda Police Commissionerate fulfilled wish of a 17 year old cancer patient by making her Police Commissioner for a day.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X