• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कांचीपुरम में पीएम मोदी ने कई योजनाओं का किया शिलान्यास, विपक्ष पर साधा निशाना

|

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को दक्षिण भारत के दौर पर रहे। कर्नाटक में कई विकास योजनाओं का उद्घाटन करने के बाद पीएम तमिलनाडु के कांचीपुरम में पहुंचे। जहां पीएम ने कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और आधारशिला रखी। कांचीपुरम में सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि मानवता का बंधन सभी बंधनों से बड़ा है। जब भी भारत या दुनिया में कहीं भी किसी तमिल व्यक्ति को समस्या का सामना करना पड़ा है, हम मदद के लिए सबसे आगे रहे हैं।

PM Narendra Modi lays foundation stone for various projects in Kanchipuram, Tamil Nadu, attack congress

सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि एक कांग्रेसी नेता मोदी को मारने की बात करता है, मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मैं ऐसी धमकियों से नहीं डरता, मेरा पूरा वक्त मेरे खून का एक-एक कतरा इस देश और 130 करोड़ देशवासियों के लिए समर्पित है। पीएम मोदी ने कहा कि आज काशी से सांसद सदस्य कांची आए हैं, हमारा बंधन मजबूत और अटूट है। पीएम ने कहा कि केंद्र सरकार तमिलनाडु के विकास की दिशा में निरंतर प्रयास कर रही है। हम एक विकसित तमिलनाडु बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जिसका सपना अम्मा जयललिता ने देखा था।

बीजेपी नेता भी जानते हैं, 350 आतंकियों के मारने का दावा एक धोखा है: अशोक गहलोत

पीएम मोदी ने कहा कि सऊदी राजकुमार के व्यक्तिगत हस्तक्षेप पर, 850 से अधिक भारतीय कैदियों को रिहा किया जाएगा। यदि आप में से कोई भी इस दर्द से पीड़ित है तो हम उसका निवारण करेंगे। पीएम ने कहा कि कांचीपुरम के बुनकर इस भूमि के गौरव हैं। केंद्र सरकार कपड़ा क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है। एनडीए सरकार ने देश में बुनकरों को 7,000 करोड़ रुपये से अधिक की सब्सिडी जारी की है। पीएम ने कहा कि तमिलनाडु के लोग कभी नहीं भूलेंगे कि के कामराज का अपमान कैसे किया, कामराज जी का अपराध क्या था?

कर्नाटक के पूर्व सीएम बोले-माथे पर कुमकुम और भस्म का टीका लगाने वालों से लगता है डर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Narendra Modi lays foundation stone for various projects in Kanchipuram, Tamil Nadu, attack congress
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X