• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कर्नाटक के पूर्व सीएम बोले-माथे पर कुमकुम और भस्म का टीका लगाने वालों से लगता है डर

|

बदामी। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने एक चौकाने वाला बयान दिया है। सिद्धारमैया ने कहा है कि उन्हें वैसे लोगों से डर लगता है, जो अपने माथे पर भस्म का लंबा टीका लगाते हैं। उन्होंने ये बात बदामी में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा। अब पूर्व सीएम के इस बयान को लेकर विपक्षी दलों हमलावर हो गए हैं। सिद्धारमैया ने कहा कि आप कुमकुम लगा रहे हैं, क्या तुम काम ठीक से करोगे? सिद्धारमैया उन लोगों से डर लगता है जो अपने माथे पर लंबा टीका लगाते हैं।

Congress leader Siddaramaiah says i am scared of people who put long tikas with kumkum or ash

बता दें कि सिद्धारमैया के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया यूजर जमकर निशाना साध रहे हैं। कुछ लोगों ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की टीका के साथ फोटो शेयर कर कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री को घेरने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब कांग्रेस नेता सिद्धारमैया विवादों में रहे हो। इससे पहले भी उनके द्वारा एक महिला के साथ अभद्रता करने और उसे सरेआम धमकाने का मामला सामने आया था। जिसको लेकर वो विपक्षी दलों के निशाने पर आ गए थे।

दरअसल सिद्धारमैया ने आम जनता की परेशानी सुनने के लिए एक बैठक बुलाई थी। जिसमें एक महिला पूर्व सीएम के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंची थी। ये शिकायत कुछ अधिकारियों के खिलाफ थी। लेकिन जैसी ही उन्होंने सिद्धारमैया से बात करनी शुरू की वो भड़क गए और महिला के हाथ से माइक छीन लिया। इस बीच सिद्धारमैया ने महिला के साथ अभद्रता भी की और फिर उनपर चिल्लाते हुए बैठने को कहा। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया था।

सीट शेयरिंग पर राहुल संग बैठक के बाद देवगौड़ा ने 10 सीटों पर ठोक दावा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress leader Siddaramaiah says i am scared of people who put long tikas with kumkum or ash
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X