• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Lalu Yadav Kidney Transplant: पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव को किया फोन, जाना लालू यादव की सेहत का हाल

सिंगापुर में आरजेडी प्रमुख लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट किया गया। उनके इस ऑपरेशन के बाद पीएम मोदी उनके स्वास्थ्य को लेकर बिहार के डिप्टी सीएम व उनके पुत्र तेजस्वी यादव से फोन पर बात की।
Google Oneindia News
PM Modi asked Lalu Yadav health

Lalu Yadav Kidney transplant: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट सफल रहा। उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें किडनी दान की। लालू यादव के इस ऑपरेशन के बाद उनके चाहने वाले व कई नेताओं ने उनका हाल जाना और उनके जल्दी ठीक होने की कामना की। मंगलवार को पीएम मोदी ने भी लालू यादव जल्द ठीक होने की कामना की।

लालू के किडनी ट्रांसप्लांट के बाद पीएम मोदी (PM Modi) ने तेजस्वी यादव से मंगलवार को फोन पर बात की। इस दौरान उन्होंने आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य के बारे में उनसे पूछा और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

आरजेडी चीफ को अपनी किडनी डोनेट करने वाली उनकी बेटी रोहिणी की जमकर तारीफ हो रही है। रोहिणी की प्रशंसा राजनीति के गलियारों से हटकर की जा रही है। भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि बेटी हो तो रोहिणी आचार्य जैसी। उन्होंने कहा कि रोहिणी आने वाली पीढ़ियों के लिए इसका एक अच्छा उदारण होंगी।

Bengaluru: बेंगलुरू में आधी रात युवक के साथ बेरहमी, 20 बार ईंट से किया हमला, मौतBengaluru: बेंगलुरू में आधी रात युवक के साथ बेरहमी, 20 बार ईंट से किया हमला, मौत

बता दें कि लालू यादव के किडनी ऑपरेशन सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में किया गया। उनके ऑपरेशन के एक दिन बाद किडनी ट्रांसप्लांट का वीडियो सामने आया। जिसमें उनकी बेटी मीसा भारती ने लिखा, "आप सब की दुआओं ने ही पापा का मनोबल बढ़वाया और उन्हें बेहतर महसूस करवाया। आज पापा ने सभी को बहुत धन्यवाद दिया है"।

Comments
English summary
PM Modi spokes to Tejashwi yadav on Lalu Prasad Yadav health after kidney transplant
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X