वर्ल्ड बैंक में भारत की रैंकिंग सुधारी, PM ने कहा-'रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफार्म' के मंत्र के साथ करेंगे और सुधार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मोदी सरकार के लिए वर्ल्ड बैंक से अच्छी खबर आई। नोटबंदी और जीएसटी के मुद्दे पर लगातार विपक्ष के निशाने पर रही मोदी सरकार को उनके कामों के अच्छे परिणाम मिल गए। वर्ल्ड बैंक में बारत की स्थिति में सुधार हुई है। भारत की रैंकिंग में 30 पायदान का सुधार हुआ है और भारत टॉप 100 देशों में पहुंच गया है।

 PM Modi on Indian's Jump in World Bank Ranking

वर्ल्ड बैंक की कारोबार सुगमता रिपोर्ट में भारत की रैंकिंग में शानदार सुधार आया है। भारत की रैंकिंग में हुए सुधार से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बेहद खुश है। देश की रैंकिंग में 30 पायदान के सुधार से खुद पीएम ने कहा है कि ये चौतरफा विकास का नतीजा है। पीएम ने कहा कि रैंकिंग में सुधार देश के लिए अच्छी खबर है। उन्होंने कहा कि कारोबार सुगमता की रैंकिंग में ऐतिहासिक छलांग 'टीम इंडिया' के चौतरफा एवं बहु-क्षेत्रीय सुधार कदमों का नतीजा है।

पीएम मोदी ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनवाते हुए कहा कि तीन सालों में हमने कारोबार को सुगम बनाने के लिए राज्यों के बीच सकारात्मक स्पर्धा की भावना देखी है। उन्होंने कहा कि अब हम रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफार्म के साथ रैंकिंग में और सुधार करेंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Prime Minister Narendra Modi today said that India's jump in ease of doing business was a result of all-round and multi-sectoral reform push.
Please Wait while comments are loading...