पीएम मोदी से जेटली और शाह की मुलाकात, हो सकता है बड़ा एलान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। वित मंत्री अरुण जेटली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। खबर है कि प्रधानमंत्री ने इकॉनमी, गुजरात चुनाव के अलावा जीएसटी काउंसिल की बैठक को लेकर वित्त मंत्री से चर्चा की है। पीएम आवास पर हुई इस बैठक के दौरान बीजेपी चीफ अमित शाह भी मौजूद रहे। खबर है कि पीएम मोदी आर्थिक सुधार को लेकर कोई बड़ा एलान कर सकते हैं।

पीएम मोदी से जेटली और शाह की मुलाकात, हो सकता है बड़ा एलान

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक जीएसटी को लेकर आलोचना का शिकार हो रही सरकार खासकर कपड़ा व्यापारियों के लिए कुछ राहत की घोषणा कर सकती है। पीएम के साथ बैठक में गुजरात चुनाव की रणनीति पर चर्चा किए जाने की भी खबर है।

आपको बता दें कि एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में कंपनी सेक्रेटरी के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विस्तार से आर्थिक आंकड़े रखे थे और अपनी सरकार के आलोचकों के आंकड़ों को इसके जरिये झूठलाने का प्रयास किया था।पीएम ने अर्थव्यवस्था के हालात पर हो रही सरकार की अलोचना के जवाब में कहा था कि मेहनत से कमाए गए आपके एक एक पैसे की कीमत ये सरकार समझती है। इसलिए सरकार की नीतियों और योजनाओं में इस बात का भी ध्यान रखा जा रहा है कि वो गरीबों और मध्यम वर्ग की जिंदगी तो आसान बनाएं हीं, उनके पैसों की भी बचत कराए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ इस बैठक के मद्देनजर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपने केरल दौरे को छोटा कर दिया और निजी कारणों का हवाला देते हुए वे दिल्ली लौट आए थे।अमित शाह केरल में वहां के मुख्यमंत्री पी विजयन के गृह जिले केन्नूर में पिछले तीन दिनों से जन सुरक्षा यात्रा में शामिल हो रहे थे।

बहाना ना बनाएं, अपनी गलती स्वीकार करें पीएम मोदी: राहुल गांधी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pm Modi meets arun Jaitley and amit shah,big announcement could be possible

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.