• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नीतीश ने कहा- जनता ने NDA को जनादेश दिया है और वह सरकार बनाएगी

|

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए ने पूरी बहुमत के साथ जीत हासिल की है। इसके साथ ही एक बार फिर राज्‍य में नीतीश कुमार के नेतृत्‍व में सरकार बनने वाली है। अब नीतीश कुमार सातवीं बार दिवाली के बाद मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। गुरुवार को जेडीयू के नवनिर्वाचित विधायकों के साथ नीतीश कुमारने मुलाकात की। नीतीश कुमार की विधायकों के साथ मुलाकात पटना में जेडीयू के दफ्तर में हुई। मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि शपथग्रहण कब होगा, इसे लेकर अब तक फैसला नहीं हुआ है।

    Bihar Election के बाद Nitish Kumar ने Chief Minister पद को लेकर कही ये बात | वनइंडिया हिंदी

    नीतीश ने कहा- लोगों ने NDA को जनादेश दिया है और वह सरकार बनाएगी

    हम नतीजों का विश्लेषण कर रहे हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि NDA की चारों पार्टियों की कल बैठक होगी। नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार की जनता ने NDA को बहुमत दिया है और हम ही सरकार बनाएंगे। बिहार का मुख्यमंत्री कौन होगा। इस सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि मैंने कोई दावा नहीं किया। CM पर फैसला NDA लेगी।

    मुख्यमंत्री पद को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "राजग की बैठक होगी तो उसमें ही तय हो जाएगा, इसमें हम लोगों को क्या कहना है और इसके बाद औपचारिक घोषणा हो जाएगी।" बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी ने इस बार एनडीए से अलग होकर अकेले बिहार चुनाव लड़ा था और अनेक सीटों पर इसके कारण जेडीयू को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है। बता दें कि कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में नीतीश कुमार की पार्टी जदयू को 43 सीट मिली हैं, जबकि 2015 के चुनाव में उनकी पार्टी को 71 सीटों पर जीत हासिल हुई थी। वहीं, इस चुनाव में बीजेपी को 74 सीट मिली हैं।

    तनुश्री दत्ता ने घटाया 15KG वजन, देखने वाले रह गए दंग, क्‍या बॉलीवुड में कमबैक की है तैयारी?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    People have given the mandate to NDA and it will form government: Bihar CM Nitish Kumar.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X