• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Paytm का एक कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित, 2 दिन के लिए ऑफिस हुए बंद

|

नई दिल्ली। डिजिटल भुगतान कंपनी पेटीएम का एक कर्मचारी कोरोना वायरस से ग्रसित मिला है। जिसके बाद कंपनी ने अपने गुरुग्राम और नोएडा के ऑफिसों को दो दिन के लिए बंद कर दिया है। बताया जा रहा है जो कर्मचारी कोरोना वायरस की चपेट में आया है। वह हाल ही में इटली से छुट्टी मनाकर भारत वापस लौटा था। कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है और उसका इलाज जारी है।

Paytm employee in Gurgaon has tested positive for coronavirus,company shuts offices for 2 days

कंपनी ने बताया कि, हमारे गुड़गांव ऑफिस में एक कर्मचारी को कोरोना वायरस होने की पुष्टि हुई है। यह कर्मचारी हाल ही में इटली से लौटा था। वो छुट्टियां मनाने के लिए इटली में थे। उनका उचित इलाज चल रहा है। सावधानी के तहत हमारी टीम के सदस्यों को सलाह है कि तुरंत अपने स्वास्थ्य की जांच करवाएं। इसके साथ ही कंपनी ने कोरोना को फैलने से रोकने के लिए ऐहतियातन कदम उठाते हुए कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम करने को कहा है।

कंपनी ने आधिकारिक बयान में कहा कि, उसने COVID-19 रोगी की टीम के सदस्यों को अपना स्वास्थ्य परीक्षण तुरंत करवाने का सुझाव दिया है। जबकि उनके सभी कार्यालयों को सैनिटाइजिंग उद्देश्यों के लिए बंद किया गया है। दिल्ली-एनसीआर में कोरोना के कुछ मामले सामने आने के बाद से ही लोगों में दहशत है। यही नहीं माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने अलग-अलग देशों में अपने कर्मचारियों को घर से काम करने का का आदेश जारी किया है। ट्विटर ने हॉन्ग कॉन्ग, जापान और साउथ कोरिया में अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम का आदेश दिया है।

दिल्ली के एम्स और सफदरजंग अस्पताल पास दवाई की दुकानों में मास्क और सेनेटाइजर की किल्लत आ गई है। दुकानदारों का कहना है कि उनके पास मास्क और सेनेटाइजर नहीं हैं। उन्होंने कहा कि ऑर्डर प्लेस किया है।दुकानदारों का कहना है कि जिस कीमत पर वो ग्राहकों को मास्क देते थे, उस कीमत पर अब दुकानदारों को दिया जा रहा है।

पिछले पांच साल में PM नरेंद्र मोदी की विदेश यात्रा पर खर्च हुए 446.52 करोड़

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Paytm employee in Gurgaon has tested positive for coronavirus,company shuts offices for 2 days
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X