• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चाइनीज ऐप TikTok के खिलाफ मैदान में उतरे परेश रावल, ट्वीट हुआ वायरल

|

नई दिल्ली: भारत में चाइनीज ऐप TikTok को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। Youtube V/s TikTok का मामला अभी तक थमा भी नहीं था कि #Bantiktok ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है। साथ ही गूगल प्ले पर लगातार इस ऐप की रेटिंग भी घटती जा रही है। TikTok पर एसिड अटैक को बढ़ावा देने का आरोप लग रहा है। अब चाइनीज ऐप TikTok के खिलाफ परेश रावल भी मैदान में उतर गए हैं। उन्होंने भारत में TikTok को बैन करने की मांग की है। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला?

क्या है पूरा मामला?

दरअसल टिकटॉक पर टीम नबाव के सदस्य फैजल सिद्दीकी ने एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें पहले वो लड़की को धमकी देते हैं, फिर उस पर एक लिक्विड फेंकते हैं। जिसके बाद वीडियो में लड़की का चेहरा जला हुआ दिखता है। इस वीडियो को लोग एसिड अटैक को बढ़ावा देने वाला बता रहे हैं। वहीं भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा से इस मामले की शिकायत की थी। जिसके बाद फैजल सिद्दीकी का टिकटॉक अकाउंट बैन कर दिया गया।

TikTok वीडियो बनाने के लिए पति ने किया मना, महिला ने बच्चे के साथ उठाया खौफनाक कदम

TikTok की रेटिंग भी घटी

फैजल सिद्दीकी के इस वीडियो के बाद ट्विटर पर #Bantiktok ट्रेंड करने लगा। अब एक्टर परेश रावल ने टिकटॉक को बैन करने की मांग की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा BAN TIK TOK। इसके अलावा गूगल प्ले स्टोर पर भी टिकटॉक का बहिष्कार किया जा रहा है। पिछले एक हफ्ते के अंदर गूगल प्ले पर टिकटॉक की रेटिंग 4.5 से गिरकर 1.3 पहुंच गई है। इसके साथ ही लोग टिकटॉक को Uninstall कर रहे हैं। आपको बता दें कि टिकटॉक एक चाइनीज कंपनी का मोबाइल एप्लीकेशन है, जिस पर एक मिनट तक का वीडियो पोस्ट किया जा सकता है।

फैजल का भाई भी विवादों में

फैजल का भाई भी विवादों में

आपको बता दें फैजल सिद्दीकी टीम नवाब के सदस्य और आमिर सिद्दीकी के भाई हैं। उनके भाई आमिर ने एक वीडियो बनाकर टिकटॉक को यूट्यूब से बेहतर बताया था। उनका ये वीडियो खूब वायरल हुआ था। जिसके बाद कैरी मिनाटी ने उन्हें रोस्ट किया। कैरी के इस वीडियो ने यूट्यूब पर लाइक और व्यूज के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। हालांकि बाद में कैरी का वीडियो यूट्यूब से हटा दिया गया था। जिसके बाद आमिर सिद्दीकी का गाली-गलौज वाले कई ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
paresh rawal demand for tik tok ban in india
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X