• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दर्दनाक: 74 वर्षीय आदमी को फ्रीजर में रखकर, परिवार करता रहा रात भर मरने का इंतजार

|

सलेम। तमिलनाडु के सलेम में एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। परेशान करने वाले इस वीडियो में फ्रीजर बॉक्स के अंदर सांस के लिए हांफते हुए 74 वर्षीय व्यक्ति दिखाई दे रहा है। पुलिस के अनुसार अस्‍पताल में व्‍यक्ति की हालत अत्‍यधिक गंभीर होने के बाद परिवार उसे डिस्‍चार्ज करवाकर घर ले आया था और उसको शवों को रखे जाने वाले फ्रीजर बॉक्‍स में रखकर उसके शरीर से प्राण निकलने का इंतजार कर रहे थे।

मरने से पहले ही फ्रीजर बाक्‍स में रात भर लिटा दिया

मरने से पहले ही फ्रीजर बाक्‍स में रात भर लिटा दिया

तमिलनाडु के सलेम जिले में गंभीर रूप से बीमार एक 74 वर्षीय व्यक्ति को मंगलवार को एक फ्रीजर बॉक्स में जीवित मिला। इस व्‍यक्ति को हालत काफी नाजुक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उनका परिवार कथित तौर पर फ्रीजर बॉक्‍स में लिटाकर उनके मरने का इंतजार कर रहा था, उन्हें उस फ्रीजर बाक्‍स में रात भर लिटा दिया जिसमें मृत्‍यु के बाद शवों को रखा जाता है। मंगलवार की सुबह फ्रीजर बॉक्‍स को वापस लेने संबंधित एजेंसी का कर्मचारी आया तो उसने देखा कि 74 वर्षीय व्‍यक्ति की सांस चल और वो सफोकेशन फील कर रहा है।एजेंसी से फ्रीजर बॉक्‍स वृद्ध व्‍यक्ति का भाई लाया था। बॉक्स के अंदर सांस के लिए हांफते हुए 74 वर्षीय व्यक्ति को देखेते ही एजेंसी का कर्मचारी चौक गया और उसने चिल्‍लाया।

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

फ्रीजर एजेंसी के कर्मचारी ने सांस लेते देखकर निकाला बाहर

फ्रीजर एजेंसी के कर्मचारी ने सांस लेते देखकर निकाला बाहर

इसके बाद कार्यकारी ने चिल्‍लाया और उसको बाहर निकाला। जिस व्‍यक्ति को फ्रीजर बॉक्‍स में लिटाया गया था उनका नाम बाला सुब्रमनिया कुमार है। कुछ दिनों पहले उन्‍हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन हालत नाजुक होने पर उसका परिवार उसे घर ले आया।घटना की जांच कर रहे अधिकारियों ने कहा कि 74 वर्षीय व्यक्ति को हाल ही में गंभीर हालत में अस्पताल से छुट्टी मिली थी। हालांकि, उनके भाई ने एक फ्रीजर बॉक्स मांगा था क्योंकि वह कथित तौर पर उनके मरने का इंतजार कर रहे थे। अधिकारी एजेंसी के एक कार्यकारी - जिसने परिवार को फ्रीज़र बॉक्स दिया - आदमी को जीवित देखकर एक चिल्‍लाया और उसे बाहर निकाला, जिसके बाद आदमी जीवित बच सका।

आर माधवन ने एमएस धोनी की बेटी को रेप की धमकी देने वाले किशोर को कड़ी सजा देने की मांग की

भाई बोला- आत्मा नहीं निकली थी और हम इंतजार कर रहे थे

भाई बोला- आत्मा नहीं निकली थी और हम इंतजार कर रहे थे

देवलिंगम, एक वकील जो शव ले जाने के लिए मुफ्त वाहन उपलब्ध कराते हैं , वह भी घटना के बारे में सुनकर आदमी के घर पहुंच गया। उन्‍होंने बताया कि एजेंसी के कार्यकारी ने घबराकर मुझे सतर्क कर दिया। मुझे परिवार ने बताया - 'आत्मा नहीं निकली थी और हम इंतजार कर रहे हैं।" एक पुलिस अधिकारी ने कहा "लापरवाहीपूर्ण आचरण और जीवन को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है। हम जांच कर रहे हैं"। पुलिस के अनुसार बूढ़ा एक निजी कंपनी से स्टोर कीपर की नौकरी से रिटायर हुआ था। वह अपने भाई और एक भतीजी के साथ रहता था।

इस नवविवाहित जोड़े की शादी में आवारा कुत्‍तों ने खाई दावत, जानें पूरा मामला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Painful:74-Year-Old Man Rescued From Freezer; Family Allegedly Waited For Death
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X