Padmavati Row:मौत से पहले युवक ने ली थी कई सेल्फी, हो सकता है बड़ा खुलासा

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

जयपुर। पद्मावती फिल्म के विरोध में जिस तरह से नाहरगढ़ किले में 40 साल के चेतन सैनी का शव लटका मिला था, उसके बाद हर कोई सकते में आ गया था। लेकिन अब इस मामले में पुलिस को उसका मोबाइल फोन मिला है, ऐसे में यह मोबाइल फोन इस बड़ी गुत्थी को सुलझा सकता है कि आखिर किस वजह के चलते युवक की मौत हुई थी। फोन में चेतन सैनी की सेल्फी भी मौजूद है जोकि उसकी मौत के पहले की है। पुलिस ने फोन को फॉरेंसिक साइंस की लैब को सौंप दिया है, जोकि इसकी जांच करेगी।

padmavati

पुलिस कर रही है जांच

पुलिस ने फॉरेंसिक लैब से कहा है कि इस बात की भी जांच करे कि क्या मौत से पहले फोन से ऑनलाइन कोई वीडियो अपलोड किया गया है या नहीं। सैनी ने अपने घर से गुरुवार को 3.30 बजे निकला था और देर रात तक घर वापस नहीं लौटा था। जिसके बाद स्थानीय लोगों को उसका शव नाहरगढ़ किले की दीवार पर लटकता हुआ मिला था, जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी थी

पुलिस को सैनी की पैंट की जेब से मोबाइल फोन मिला है, साथ ही एक पर्स भी बरामद किया गया है। एसीपी प्रफुल्ल कुमार ने बताया कि हमने फोन को देखा तो उसमे हमे कुछ सेल्फी मिली हैं जिसे सैनी ने क्लिक की थी, उसने यह सेल्फी नाहरगढ़ किले की दीवार के साथ क्लिक की थी। फोन को हमने तत्काल फॉरेंसिक लैब में भेज दिया है जिससे की इसकी जांच की जा सके।

कई तथ्य आ सकते हैं सामने

जिस जगह पर सैनी का शव लटकता मिला था वहां पत्थर पर लिखा था कि पद्मावती की विरोध करने वालो हम किले पर सिर्फ पुतले नहीं लटकाते हैं, हम मे है दम। पुलिस का दावा है कि सेल्फी को गुरुवार को सूरज की रोशनी में दोपहर में क्लिक किया गया है और बिल्कुल साफ हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सैनी 4 बजे नाहरगढ़ किले पर पहुंचा था और शुक्रवार को उसका शव लटकता मिला था, हम इस बात की भी जांच कर रहे हैं कि क्या युवक नशे की हालत में था। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से कई और तथ्य सामने आएंगे।

इसे भी पढ़ें- VIDEO: पद्मावती पर नसीहत देने अब सामने आए संगीत सोम, जानें क्या बोले

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Padmavati Row mobile phone found from the dead body at Nahargarh Form. Phone can reveal the truth behind the death of man.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.