• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट पर लोकसभा में बवाल, विपक्ष ने कहा- क्या हुआ बेटी बचाओ का...

|

नई दिल्ली। हाल ही में हुए उन्नाव रेप पीड़िता के कार एक्सिडेंट से इस रेप केस का मामला गरमा गया है। इसको लेकर मंगलवार को लोकसभा में विपक्ष ने जमकर हंगामा किया। विपक्ष के सांसद ने 'प्रधानमंत्री जवाब दो'... 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का क्या हुआ', 'उन्नाव की बेटी को बचाओ' जैसे नारे जमकर लगाए। इसपर जवाब देते हुए बीजेपी के सांसद जगदंबिका पाल ने कहा कि जिस ट्रक से रेप पीड़िता का एक्सीडेंट हुआ है वह तो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता का था लेकिन इसके बावजूद उत्तर प्रदेश की सरकार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

opposition roars in lok sabha over unnao rape survivor accident

इसी बात को दोहराते हुए फतेहपुर से बीजेपी सांसद ज्योति निरंजन ने कहा कि जिस सपा कार्यकर्ता का वह ट्रक था वह उन्ही के क्षेत्र का है। ऐसे में हादसे के पीछे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता का ही हाथ है। इसके बावजूद विपक्ष के नेताओं की नारेबाजी जारी रही। कांग्रेस ने गृहमंत्री अमित शाह से मामले पर जवाब देने को कहा।

बता दें कि हाल ही में उन्नाव रेप केस की पीड़िता की कार को गुरुबख्शगंज नाम की जगह पर एक ट्रक ने टक्कर मारी थी। इस घटना में पीड़िता की मौसी और एक अन्य महिला की मौत हो गई जबकि उनका वकील गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़िता का हालत बहुत ही गंभीर बनी हुई है। रेप के मामले में आरोपी बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को लेकर पीड़िता के चाचा ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह जेल के अंदर रहकर भी उन्हें धमकारा है कि यदि जिंदा रहना है तो समझौता कर लो। कुलदीप सिंह सेंगर बीते एक साल से जेल में बंद हैं और उन पर एक लड़की ने आरोप लगाया है कि साल 2017 में वह नौकरी की तलाश में कुलदीप सिंह सेंगर के घर गई थी जहां सेंगर ने उनके साथ रेप किया। इसके बाद लड़की के पिता को ही पकड़कर थाने में इतना पीटा गया कि उसकी हत्या कर दी गई।

उन्नाव रेप केसः पीड़िता के साथ कार हादसे के खिलाफ कई शहरों में प्रदर्शन आज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
opposition roars in lok sabha over unnao rape survivor accident
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X