• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

यूपी के नोएडा में मिला Coronavirus का पॉजिटिव केस, CMO ने की पुष्टि

|

नोएडा। भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। दिल्ली से सटे नोएडा में एक शख्स कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। सीएमओ अनुराग भार्गव ने बताया कि ये शख्स एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। हाल ही में उसने फ्रांस और चीन की यात्रा की थी। ये शख्स दिल्ली का रहने वाला बताया जा रहा है।

One employee of a private firm in Noida has tested positive for CoronaVirus
    Noida में मिला Coronavirus का Positive case, Company के 707 employees निगरानी में | वनइंडिया हिंदी

    उधर, दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या 6 पहुंच चुकी है। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए दिल्‍ली सरकार ने इसे महामारी घोषित कर दिया है। दिल्‍ली के सभी स्‍कूल, कॉलेज और सिनेमाघर 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिए गए हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को इसका ऐलान किया था। वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी ने भी कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए सावधानी बरतने की अपील की। पीएम मोदी ने कहा कि घबराएं नहीं लेकिन सावधान जरूर रहें।

    इसके पहले, बेंगलुरु स्थित ऑफिस में काम करने वाले गूगल का कर्मचारी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया। गूगल ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि बेंगलुरु ऑफिस में एक कर्मचारी का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है, उसके बाद से ही उसे अलग रखा गया है। इसके बाद गूगल ने बेंगलुरु स्थित ऑफिस में काम करने वाले कर्मचारियों को घर से काम करने की छूट दे दी है।

    गुरुवार को कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों के बीच कर्नाटक में एक 76 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई, वह कोरोना वायरस से संक्रमित था। सरकारी अधिकारियों ने बताया कि मृतक 29 फरवरी को सऊदी अरब की यात्रा से लौटा था, हैदराबाद हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद उसकी स्क्रीनिंग की गई थी लेकिन उस दौरान बुजुर्ग में कोरोना वायरस के लक्षण की पहचान नहीं हो पाई थी, वह संदिग्ध मरीजों में शामिल थे।

    प्रियंका चोपड़ा ने बताया कोरोना वायरस से बचने का आसान तरीका, वीडियो वायरल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    One employee of a private firm in Noida has tested positive for CoronaVirus
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X