• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र में 1 दिसंबर से सभी छात्रों के लिए फिर से शुरू होगी स्‍कूल में ऑफलाइन क्‍लास

|
Google Oneindia News

मुंबई, 25 नवंबर। महाराष्‍ट्र सरकार ने प्रदेश भर के सभी छात्रों के लिए 1 दिसंबर से स्‍कूल में ऑनलाइन क्‍लास शुरू करने का आदेश दिया है।महाराष्ट्र की शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ ने कहा कि कक्षा 1 से 12 तक के छात्र अगले महीने की शुरुआत से ऑफलाइन क्‍लास फिर से शुरू होंगी।

school

महाराष्ट्र की शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ ने गुरुवार को कहा कि राज्य भर के सभी स्कूल 1 दिसंबर से Physical classes के लिए फिर से खुलेंगे। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली सरकार ने दिन की कैबिनेट बैठक के दौरान इस मामले पर निर्णय लिया। गायकवाड़ ने कहा कि कक्षा 1 से 12 तक के छात्र अगले महीने की शुरुआत से ऑफलाइन सत्र में भाग ले सकेंगे।

मुख्‍यमंत्री कैबिनेट और बाल रोग विशेषज्ञों से बात करने के बाद राज्य मंत्रिमंडल ने 1 दिसंबर से ग्रामीण क्षेत्रों में कक्षा 1-4 और शहरी क्षेत्रों में कक्षा 1-7 से स्कूलों को फिर से खोलने का फैसला किया है। गयकवाड़ ने कहा हम स्कूलों की सुरक्षित बहाली के लिए प्रतिबद्ध हैं।

देश भर की रैकिंग में दिल्‍ली के सरकारी स्‍कूल ने मारी बाजी, टॉप टेन की सूची में शामिल हैं शहर के चार स्‍कूलदेश भर की रैकिंग में दिल्‍ली के सरकारी स्‍कूल ने मारी बाजी, टॉप टेन की सूची में शामिल हैं शहर के चार स्‍कूल

रिपोर्टों के अनुसार, इस संबंध में एक प्रस्ताव को पहले राज्य के स्वास्थ्य विभाग और कोविड -19 टास्क फोर्स द्वारा मंजूरी दी गई थी। बुधवार को स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि राज्य बाल चिकित्सा कार्य बल कक्षा 1 से 4 के लिए शारीरिक स्कूल फिर से शुरू करने के पक्ष में था।

English summary
Offline classes in schools will resume for all students in Maharashtra from December 1
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X