• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नोएडा: ATM में कैश डालने आए कर्मचारियों से फिल्मी अंदाज में लूटे 40 लाख, चश्मदीद ने बयां किया वो खौफ का मंजर

|

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के नोएडा में बेखौफ बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में कैश वैन से 40 लाख लूट लिए। यूपी पुलिस के तमाम दावों को झूठलाते हुए जिस तरीके से नकाबपोश बदमाशों ने नोएडा के सेक्टर-82 के मार्केट में इस घटना को अंजाम दिया, उसपर यकीन कर पाना मुश्किल है। वहीं, इस घटना के चश्मदीद ने जो कुछ बयां किया वो और भी हैरान करने वाला है। लूट के इस तरीके को देखकर लगता है कि बदमाशों के दिलो-दिमाग में कानून का कोई खौफ ही नहीं है।

चश्मदीद ने कहा- एक पल के लिए सबकुछ फिल्मी लग रहा था

चश्मदीद ने कहा- एक पल के लिए सबकुछ फिल्मी लग रहा था

ठीक 1.45 बजे थे जब मुकेश कुमार अपने ऑटोरिक्शा की सीट पर खाना खाने के बाद आराम कर रहे थे। 35 साल के ऑटोरिक्शा चालक मुकेश ने बताया कि उस वक्त उन्होंने जो कुछ देखा वह एक बॉलीवुड फिल्म का एक दृश्य जैसा था। रोजाना की तरह, मुकेश ने नोएडा के सेक्टर 82 में केंद्रीय विहार 2 सोसाइटी के गेट नंबर 2 के बाहर अपना ऑटोरिक्शा खड़ा किया था, जो SBI ATM के बगल में था।

'दो लोग रूमाल से चेहरा ढके एटीएम पर अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे'

'दो लोग रूमाल से चेहरा ढके एटीएम पर अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे'

मुकेश ने कहा, 'उस वक्त ऐसी तेज आवाज हुई तो लगा कि किसी गाड़ी का टायर फट गया होगा। अगले कुछ सेकंड में, लगातार 'पॉप-पॉप' की आवाज सुनी और मुड़कर ऑटोरिक्शा की साइड विंडो के पर्दे के पीछे से देखा। यह किसी फिल्म के सीन जैसा ऐसा था कि दो लोग रूमाल से चेहरा ढके एटीएम पर अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे, कुछ देर के बाद उनमें से एक मेरे नजदीक आया और मुझे कट्टा दिखाकर वहां से भागने को कहा, जिसके बाद मैं वहां से तुरंत भाग खड़ा हुआ और पास ही जाकर छिप गया।'

ये भी पढ़ें: मेरठ: शहीद जवान के अंतिम संस्कार में जूते पहनकर पहुंचे केंद्रीय मंत्री, मचा हंगामा, Video

'तरह की घटना इस इलाके में कुछ दशकों में नहीं हुई'

'तरह की घटना इस इलाके में कुछ दशकों में नहीं हुई'

दूसरे चश्मदीद ने कहा कि इस तरह की घटना इस इलाके में कुछ दशकों में नहीं हुई। एटीएम के बाहर तैनात गार्ड का कहना है कि ये एकदम रियल एनकाउंटर था। बाइक पर आए दो बदमाशों ने फायरिंग करते हुए एक ही झटके में कैश वैन से 40 लाख रुपये लूट लिए। मंगलवार को कैश वैन एसबीआई के एटीएम में रुपये डालने पहुंची थी। अभी कर्मचारी वैन से कैश निकालकर उसे एटीएम में डालने जा ही रहे थे कि बाइक पर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने फायरिंग कर कैश से भरे दो बैग लूट लिए और वहां से भाग गए।

एक बदमाश दबोचा गया

एक बदमाश दबोचा गया

लेकिन इन लुटेरों की बाइक आगे जाकर एक कार से टकरा गई और एक लुटेरा बाइक से नीचे गिर गया और एक बैग से 20.35 लाख रुपये सड़क पर बिखर गए। इसी बीच कैश वैन के गार्ड ने भी फायरिंग शुरू कर दी। एक बदमाश वहां से भागने में सफल रहा लेकिन दूसरे को स्थानीय लोगों की मदद से दबोच लिया गया।

'कुछ बच्चे 500 रुपये के नोट के बंडल ले जा रहे थे'

'कुछ बच्चे 500 रुपये के नोट के बंडल ले जा रहे थे'

भानू चौबे, केंद्रीय विहार के सिक्योरिटी अफसर बताते हैं, 'मैं जब मौके पर पहुंचा तो देखा कि कुछ बच्चे 500 रुपये के नोट के बंडल ले जा रहे थे। उनमें से एक को पकड़ लिया गया और उसे 75,000 रुपये नकद के साथ मिला। कई बंडल पास ही नाले में गिर गए थे।' पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है जो बुलंदशहर का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि बदमाश के पास से दो देसी पिस्टल और एक अन्य पिस्टल के साथ 19,65,000 रुपये बरामद किए गए है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
noida loot: two men started shooting at the cash van guards, was a scene like bollywood movie
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X