• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अब एनडी तिवारी के साथ 'लिव-इन' में रहेंगी ये भी ...

|

nd tiwari
लखनऊ। वर‍िष्ठ कांग्रेस नेता एनडी त‍िवारी बीते कुछ दिनों से आशीर्वाद वाले 'नेता जी' बने हुए थे, अब एक नए पेंच में फंसते नजर आ रहे हैं। उन पर दाव ठोंकने वालीें उज्ज्वला शर्मा अब उनके साथ ही रहेंगी। एनडी तिवारी के राजी होने के साथ ही हफ्ते भर से चल रहा हाई प्रोफाइल ड्रामा आखिरकार खत्म हो गया।

यह भी पढ़ें- दूसरों को आशीर्वाद, खुद पर संकट

उज्ज्वला शुक्रवार को पहले एनडी तिवारी विचार मंच के कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मुख्यमंत्री के माल एवन्यू स्थित आवास के सामने धरने पर बैठ गईं। तिवारी से बातचीत नहीं होने पर दोपहर बाद करीब पौने तीन बजे उज्ज्वला सरकारी आवास का गेट तोड़कर अंदर घुस गईं, जहां सीओ हजरतगंज की मौजूदगी में एनडी ने उन्हें लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की अनुमति दे दी।

गौरतलब है कि रोहित शेखर को बेटा स्वीकारने के बाद से उनकी मां उज्ज्वला शर्मा भी एनडी के साथ उनके माल एवन्यू स्थित सरकारी आवास में रह रही थीं। 17 अप्रैल की रात अचानक एनडी के ओएसडी भवानी दत्त भट्ट ने तिवारी की मंशा बताते हुए उज्ज्वला को रात करीब एक बजे घर से निकाल दिया था। इससे पहले 29 अप्रैल को भी हजरतगंज स्थित काफी हाउस में भी इसी बात को लेकर हंगामा हो चुका है।

उज्ज्वला अपने समर्थकों के साथ गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच बजे भी एनडी के आवास के सामने धरने पर बैठी थीं। उन्हें सूचना थी कि एनडी उत्तराखंड से छह बजे लौटने वाले हैं, मगर फ्लाइट आने के बावजूद तिवारी रात नौ बजे तक घर नहीं पहुंचे। इस पर उज्ज्वला लौट गई थीं।

एनडी के ओएसडी भवानी दत्त भट्ट ने कहा कि एनडी की पत्नी सुशीला तिवारी थीं, जिनकी मृत्यु हो चुकी हैं। अब तिवारी जी ने उज्ज्वला शर्मा को साथ में रहने की अनुमति दे दी है तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है। उज्ज्वला ने मुझ पर कई बार आरोप लगाए हैं। इसलिए मैं 10 दिन की छुट्टी पर जा रहा हूं। लौटने के बाद लगा कि सम्मान सुरक्षित नहीं है, तो इस्तीफा दे दूंगा।

English summary
ND Tiwari is facing new issues day by day but now he agreed to live with his wife along with Rohit Shekhar.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X