• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लोकसभा चुनाव 2019: NCP ने मोदी सरकार को राज ठाकरे के घर रेड मारने की दी चुनौती

|

मुंबई: शरद पवार की पार्टी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(एनसीपी) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना(एमएनएस) प्रमुख राज ठाकरे के घर में छापेमारी करने की चुनौती दी है। राज ठाकरे लोकसभा 2019 में बीजेपी के खिलाफ चुनाव प्रचार कर रहे हैं और लोगों से बीजेपी के खिलाफ वोट देने की अपील कर रहे हैं। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान विपक्षी पार्टियां केंद्र सरकार पर सरकारी संस्थाओं के दुरुपयोग का आरोप लगा रही हैं।

नवाब मलिक ने दी मोदी सरकार को चुनौती

नवाब मलिक ने दी मोदी सरकार को चुनौती

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(एनसीपी) के प्रवक्ता और नेता नवाब मलिक की टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब महाराष्ट्र बीजेपी के नेता ये सवाल उठा रहे हैं कि आखिरकार राज ठाकरे की चुनावी रैलियों का खर्च किस उम्मीदवार के खाते में जाएगा। गौरतलब है कि इस बार राज ठाकरे की पार्टी ने लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र में एक भी उम्मीदवार खड़ा किया नहीं किया है। गौरतलब है कि राज ठाकरे ने साल 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को समर्थन दिया था।

ठाकरे की बीजेपी को वोट ना देने की अपील

ठाकरे की बीजेपी को वोट ना देने की अपील

राज ठाकरे लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र में कई जगहों पर चुनावी रैली कर चुके हैं। इसमें नांदेड़, सोलापुर और कोल्हापुर हैं। ठाकरे की सतारा और बारामती में भी चुनावी रैलियां करने की संभावना है। सतारा से एनसीपी ने अपने मौजूदा सासंद उदयनराजे भोसेले को और बारामती से सुप्रिया सुले को चुनाव मैदान में उतारा है। नवाब मलिक ने मंगलवार को रिपोर्टरों से कहा कि अगर हिम्मत है तो केंद्र सरकार राज ठाकरे के घर में रेड मारने की हिम्मत दिखाए। नवाब मलिक ने दावा किया है कि पिछले चुनाव में उन्होंने(राज ठाकरे) ने बीजेपी का समर्थन किया था। लेकिन इस चुनाव में वो नरेंद्र मोदी के खिलाफ रैलियां कर रहे हैं, इसलिए बीजेपी नेताओं द्वारा उनकी रैलियों के खर्च का हिसाब मांगा जा रहा है।

ये भी पढ़ें- नागपुर लोकसभा सीट की विस्तृत जानकारी

बीजेपी ने शनिवार को चुनाव आयोग को लिखा पत्र

बीजेपी ने शनिवार को चुनाव आयोग को लिखा पत्र

बीजेपी ने पिछले शनिवार को मुख्य निवार्चन अधिकारी को पत्र लिखकर ये पूछा था कि राज ठाकरे की चुनावी रैलियों का खर्च किस लोकसभा उम्मीदवार के खाते में जाएगा। बीजेपी के सीनियर नेता विनोज तावड़े ने मुख्य निवार्चन अधिकारी को पत्र लिखकर कहा है कि राज ठाकरे पूरे प्रदेश(महाराष्ट्र) में चुनावी रैलियां कर रहे हैं। जबकि राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना लोकसभा चुनाव 2019 में एक भी सीट पर चुनाव नहीं लड़ रही है।

ये भी पढ़ें- राज ठाकरे दूसरों की शादी में नाच रहें हैं- देवेंद्र फडणवीस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
NCP leader Nawab Malik challenge to modi govt Raids Against Raj Thackeray
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X