• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी पर साधा निशाना बोले- कोई और करे तो कैरेक्टर ढीला

|

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले के बाद जिस तरह से भारतीय वायुसेना ने पाक के बालाकोट स्थित आतंकी शिविर पर एयर स्ट्राइक की थी उसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने जो बयान दिया था उसकी वजह से वह काफी चर्चा में थे। सिद्धू पर आरोप लगा कि वह पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं और देश की वायुसेना पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। लेकिन सिद्धू ने इन तमाम आरोपों के बीच एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने ट्विटर पर पीएम मोदी की कई तस्वीरों को साझा करते हुए उनपर हमला बोला है।

पीएम मोदी पर साधा निशाना

पीएम मोदी पर साधा निशाना

सिद्धू ने पीएम मोदी की इमरान खान के साथ मुलाकात की तस्वीर को साझा करते हुए उनपर निशाना साधा है और लिखा है कि तुम करो तो न्यारी लीला, कोई और करे तो कैरेक्टर ढीला। सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा किया है जिसमे उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि पाकिस्तान के नेशनल डे पर पीएम मोदी ने अपनी शुभकामनाएं दी हैं। पीएम मोदी ने पाक को नेशनल डे पर बधाई देते हुए कहा कि मैं पाक के लोगों को नेशनल डे की बधाई देता हूं। यह समय है जब इस महाद्वीप के एक साथ मिलकर शांति, विकास, समृद्धि और लोकतंत्र के विकास के लिए काम करना चाहिए। एक ऐसा माहौल बनाना चाहिए जहां हिंसा और आतंकवाद ना हो।

इसे भी पढ़ें- सपा के लिए लोकसभा चुनाव प्रचार नहीं करेंगे मुलायम सिंह यादव, लिस्ट से नाम गायब

साझा की तस्वीर

साझा की तस्वीर

यही नहीं इस ट्वीट में सिद्धू ने एक ट्वीट को साझा किया है जिसमे पाकिस्तान में भारतीय उच्चायुक्त के अधिकारी पाक के नेशनल डे के कार्यक्रम में हिस्सा लेने आ रहे लोगों को इसमे शिरकत नहीं करने की अपील कर रहे हैं। ट्वीट में पीएम मोदी और इमरान खान की एक पुरानी तस्वीर को भी साझा किया गया है, जिसमे इमरान खान बैठे हैं और पीएम उनके बगल में खड़े हैं। साथ ही पीएम मोदी की नवाज शरीफ के साथ की भी तस्वीर साझा की गई है जिसमे वह शरीफ को गले लगा रहे हैं।

दिया था विवादित बयान

दिया था विवादित बयान

आपको बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद पत्रकारों ने जब नवजोत सिंह सिद्धू से पाकिस्तान की भूमिका को लेकर सवाल पूछे तो उन्होंने कहा था, 'आतंकवाद का ना कोई धर्म होता और ना कोई देश। मुट्ठी भर लोगों के लिए, क्या आप पूरे देश को दोषी ठहरा सकते हैं या किसी व्यक्ति को दोषी ठहरा सकते हैं। पुलवामा में हुआ हमला एक कायराना हरकत है और मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं।'

हुआ था विरोध

हुआ था विरोध

नवजोत सिंह सिद्धू के इस बयान को लेकर काफी हंगामा हुआ था। सोशल मीडिया पर भी उनके बयान पर काफी बवाल मचा। उनके बयान से नाराज लोगों ने कपिल शर्मा के शो के बहिष्कार की धमकी देते हुए सिद्धू को शो से बाहर करने की मांग की। फैंस के गुस्से को देखते हुए सोनी टीवी ने सिद्धू को 'द कपिल शर्मा' शो से बाहर कर दिया।

इसे भी पढ़ें- शहीद भगत सिंह ने यहां बनाया था बम, खंडहर बन चुका है उनका आखिरी निशान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Navjot Singh Sidhu takes on PM Modi over Pakistan issue.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X