• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नरेश टिकैत का सख्‍त फरमान-BJP नेताओं को किसी भी समारोह में न्यौता दिया तो मिलेगा ये दंड

|

नई दिल्‍ली।भारतीय किसान यूनियन के प्रमुख नरेश टिकैत ने मुजफ्फरनगर में पिछले दिनों भारतीय किसान यूनियन के गढ़ सिसौली स्थित किसान भवन में मासिक बैठक का आयोजन किया गया। इस पंचायत में हजारों की संख्‍या में किसानों ने सहभागिता की। इस अवसर पर राकेश टिकैत ने सभी के लिए शख्‍त फरमान जारी किया। नरेश टिकैत ने किसान आंदोलन को लेकर भाजपा सरकार पर अपना गुस्‍सा दिखाया और जमकर अपनी भड़ास निकाली।

nareshtiket
    Modi Government का फैसला, FCI अब सीधे Farmers के खाते में भेजेगी उनके अनाज का पैसा | वनइंडिया हिंदी

    इसके साथ ही नरेश टिकैत ने कहा कि कोई भी भाई किसी भी गांव में भाजपा नेताओं को किसी भी समारोह जैसे शादी, तेरहवीं के लिए निमंत्रण नहीं देगा। उन्‍होंने ये भी तुगलती फरमान जारी किया कि अगर कोई भी आदमी ऐसा करता पाया गया तो तो उसे अगले दिन अपने घर पर 100 लोगों का खाना बनवाया जाएगा। ये कार्य उसे दंड स्‍वरूप करना होगा। उन्‍होंने कहा किसान आंदोलन अब हमारे मान-सम्‍मान की लड़ाई हो गया है। यह हमारी पगड़ी की लड़ाई है। हमें अपनी जमीन बचानी है, अपनी इज्‍जत बचानी है। इसलिए इस आंदोलन को और भी मजबूती के साथ लड़ने का काम करेंगे।

    भारतीय किसान यूनियन के प्रमुख नरेश टिकैत ने कहा कि इस आदेश या सलाह पर विचार करें। उन्‍होंने कहा इसके बारे में हमें बताएं अगर वो ऐसा करते हैं जो अगले दिन उस व्यक्ति (जो एक निमंत्रण भेजता है) को 100 लोगों के लिए भोजन भेजना होगा। उन्‍होंने कहा अगर वे (भाजपा नेता) उनके साथ दुर्व्यवहार करते हैं, तो वे भारतीय किसान यूनियन और हम पर आरोप लगाएंगे। तो मैंने कहा कि उन्हें अपने घरों में खुश रहना चाहिए। आप चाहें तो इसे बहिष्कार मान सकते हैं।

    शबनम के बाद अब 42 बच्‍चों को मारने वाली इन दो बहनों को हो सकती है फांसी, जानें पूरा मामला

    https://www.filmibeat.com/photos/pooja-hegde-36375.html?src=hi-oiपूजा हेगड़े की ये तस्वीरें आपके दिल की धड़कनें बढ़ा देंगी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Naresh Tikait's decree: If BJP leaders are invited to any function, they will get this punishment
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X