• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम मोदी ने शुरू किया क्विज, पद्म पुरस्कार समारोह में शामिल होने का मिलेगा मौका

|

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यालय ने सोमवार को ट्विटर पर एक क्विज शुरू किया है। क्विज में सही जवाब देने वालों को राष्ट्रपति भवन में होने वाले पद्म पुरस्कार वितरण समारोह में शामिल होने का मौका दिया जाएगा। पद्म पुरस्कार 2020 समारोह राष्ट्रपति भवन में 20 मार्च को आयोजित होगा। क्विज में शामिल होने के लिए प्रतिभागी को 'माई गोव डाट इन' पर लॉग इन करना होगा। क्विज में 20 सवाल हैं, जिनमें से 10 सवालों का जवाब 90 सेकेंड में देना है। ज्यादा सही जवाब देने वाले को विजेता चुना जाएगा।

narendra modi Urges Followers To Attempt Quiz Opportunity To Witness Padma Awards पीएम मोदी ने शुरू किया क्विज, पद्म पुरस्कार समारोह में शामिल होने का मिलेगा मौका

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से किए गए ट्वीट में कहा गया है, पद्म अवार्ज 2020 में शामिल होने के लिए क्विज में हिस्सा लें और राष्ट्रपति भवन में होने वाले पद्म पुरस्कार समारोह में शामिल होने का मौका पायें। इसमें लिखा है, जमीनी स्तर पर काम करने वाली हस्तियों को हर वर्ष सम्मानित किया जाता है। इनकी जीवन गाथा अनेक लोगों को प्रेरित करती है।

'माई गोव डाट इन' पर क्विज के बारे में लिखा गया है, पद्म पुरस्कार 2020 उन हस्तियों के अनवरत तथा अथक प्रयास को सम्मान है, जिन्होंने अपने समुदायों और समाज में सेवाएं प्रदान की हैं। मुख्य रूप से देश के इन्हीं नायकों के जीवन पर आधारित इस क्वित्र के माध्यम से उनकी उपलब्धियों की सराहना करना माई गोव ईमानदार प्रयास है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (8 मार्च) को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स 7 महिलाओं को सौंपे थे। माय गवर्मेंट इंडिया ने कई महिलाओं की कहानियां भी शेयर कीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं।

विपक्षी दलों ने जारी किया साझा बयान- महबूबा, उमर, फारूक अब्दुल्ला को तुरंत रिहा करने की मांग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
narendra modi Urges Followers To Attempt Quiz Opportunity To Witness Padma Awards
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X