• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना वायरस पर रिपोर्टिंग के लिए पीएम मोदी ने मीडिया को सराहा, वर्क फ्रॉम होम पर कही ये बात

|

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस पर जागरुकता फैलाने को लेकर मीडिया की भूमिका की तारीफ की है। मोदी ने सोमवार को इलेक्ट्रोनिक दुनिया से जुड़े लोगों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की है। उन्होंने कहा, मीडिया ने कोरोना को लेकर जारूकता फैलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मैं मीडिया के उन लोगों को सलाम करता हूं जो ग्राउंड रिपोर्टिंग और न्यजरूम से रिपोर्ट कर रहे हैं। चैनलों के द्वारा 'वर्क फ्रॉम होम' की सुविधा को देखखर खुशी हो रही है।

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मरीजों कीं संख्या 97 हुई

मोदी ने कहा, मीडिया से आग्रह करता हूं कि घबराहट बढ़ाने वाली कोरोना को लेकर चल रही अफवाहों को काउंटर करें। अपने संस्थानों में भी मीडिया के लोग सावधानी बरतें। ज्यादा सावधानी, थोड़ी भी लापरवाही नहीं। मीडिया के लोगों से आग्रह करना चाहता हूं कि लोगों को सोशल डिस्टैंसिंग के महत्व के बारे में जानकारी देते रहें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कारोबारियों से भी बातचीत की है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम ने प्रमुख उद्योग मंडलों फिक्की, भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई), एसोचैम समेत दूसर लोकल चेंबर्स के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। देश के 8 शहरों से उद्योग जगत के प्रतिनिधि जुड़े। कोरोना वायरस के अर्थव्यवस्था पर प्रभाव को लेकर ये बातचीत हुई है।

पीएम मोदी ने कहा है कि वो कोरोना के बाद पैदा हुए हालात पर वो संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से सबात करेंगे। ट्वीट में उन्होंने कहा, 25 मार्च को शाम 5बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होने वाली इस बातचीत से आप जुड़ सकते हैं, अगर आपके पास कोई सुझाव या सवाल हो तो नरेन्द्र मोदी एप के कमेंट सेक्शन में साझा कर सकते हैं।

    Coronavirus: Delhi Lockdown के बाद Lok Sabha और Rajya Sabha की कार्यवाही Adjourned | वनइंडिया हिंदी

    बता दें कि देश में कोरोना के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। सोमवार को भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर 433 हो गई है। वहीं सात लोगों की मौत इस वायरस से अब तक हुई है। इसको देखते हुए पंजाब में कर्फ्यू लगा दिया गया है तो देश के एक बड़े हिस्से में लॉकडाउन है।

    कोरोना वायरस से जुड़ी अफवाहों की यहां जानें सच्चाई, सरकार ने जारी किया नंबर और ईमेल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Narendra Modi media play great role in spreading awareness on coronavirus related subjects
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X