गुजरात के घरों पर दिखे रहस्यमयी एक्स (X) निशान, मुसलमानों ने जताई आशंका

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव हर दिन एक नया मोड़ ले रहा है। गुजरात के अहमदाबाद से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। कोई  राज्य में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिशें कर रहा है। अहमदाबाद के कई इलाकों में घरों के बाहर एक्स के लाल या पीले रंग से एक्स के निशान बनाए गए है। अभी तक इस बात का पता नहीं चला है कि ये निशान किसने लगाए है। हालांकि कुल लोगों का कहना है कि सफाई कर्मचारियों को जिन इलाकों से कूड़ा उठाना है, उनकी पहचान के लिए उन्होंने ये निशान लगाए हैं।'

mark

टाइम्स नाउ के मुताबिक इसके बाद रिहायशी अल्पसंख्यकों में तनाव फैल गया है। लाल रंग के निशान अमन कॉलोनी, नशेमैन अपार्टमेंट, टैगोर फ्लैट, आशियाना अपार्टमेंट और तक्षशिला कॉलोनी के बाहर मेन गेट पर लगे हैं। स्थानीय लोगों ने इस घटना की शिकायत चुनाव आयोग और पुलिस कमिश्नर से की है। आपको बता दें कि इससे पहले इसी इलाके में घरों के बाहर पोस्टर भी देखे गए थे। इन पोस्टरों में लिखा गया था कि, पालडी को जुहापुरा बनने से बचाएं। आपको बता दें कि जुहापुरा अहमदाबाद का मुस्लिम बाहुल्य इलाका है। जबकि पालडी में दोनों समुदाय के लोग रहते हैं।

भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि, 'कांग्रेस राज्य में अपना आधार खो चुकी है और वोट पाने के लिए ऐसे घटिया हथकंडों का इस्तेमाल कर रही है।' एआईएमआईएम ने कहा है कि इन सबके पीछे कौन है, इसकी जांच होनी चाहिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mysterious 'X' marks on Muslim houses in gujarat
Please Wait while comments are loading...