बेटे पर मां-बहन को बैट से पीट-पीटकर हत्या का आरोप, बाथरूम की खिड़की से भागा

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां महिला और उसकी बेटी का शव घर में मिलने से हड़कंप मच गया। यह घटना ग्रेटर नोएडा के गौड़ सिटी की है, जहां अपार्टमेंट में महिला और उसकी बेटी का शव मिला है। पुलिस को इस बात का शक है कि दोनों की क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मां और बेटी की हत्या का शक पुलिस को उसके 15 साल के बेटे पर है। मां-बेटी को क्रिकेट बैट के अलावा किसी धारदार हथियार से मारा गया है। घटना के सामने आने के बाद से ही मृत महिला का बेटा फरार है।

murder

जानकारी के अनुसार जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था, पुलिस को शक है कि आरोपी लड़का हत्या के बाद घर के भीतर से बाथरूम की खिड़की से भाग गया। मां-बेटी का शव घर में कंबल से लिपटा हुआ था। परिवार में कुल छह लोग थे, महिला का पति बिजनेस के सिलसिले में अहमदाबाद गया था ,जबकि सास-ससुर उत्तराखंड गए हुए थे। पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज को तलाशा है, जिससे कि उन्हें इस घटना की जानकारी मिल सके। महिला के बेटे पर पुलिस को शक है क्योंकि वह घटना के बाद से ही फरार है

इसे भी पढ़ें- तीन माह की मासूम को मां ने वॉशिंग मशीन में डालकर मौत के घाट उतारा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mother daughter found dead in Greater Noida flat son is prime accused. Police is investigating the case, woman son is absconding after the incident came in light.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.