• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली: महिला ने तीन साल की बेटी को चाकुओं से गोदकर मार डाला, बेटा गंभीर

|

नई दिल्ली। दिल्ली मालवीय नगर में शनिवार सुबह 25 साल की एक महिला ने कथित तौर पर अपने दो बच्चों को चाकूओं से गोद डाला। इससे उसकी तीन साल के बेटी की मौत हो गई, वहीं बुरी तरह से जख्मी डेढ़ साल के बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई। पुलिस के मुताबिक, शनिवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे महिला ने अपने दो बच्चों पर जानलेवा हमला किया, जिसमें एक की जान चली गई।

 नई दिल्ली। दिल्ली मालवीय नगर में शनिवार सुबह 25 साल की एक महिला ने कथित तौर पर अपने दो बच्चों को चाकूओं से गोद डाला। इससे उसकी तीन साल के बेटी की मौत हो गई, वहीं बुरी तरह से जख्मी डेढ़ साल के बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई। पुलिस के मुताबिक, शनिवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे महिला ने अपने दो बच्चों पर जानलेवा हमला किया। पुलिस ने बताया कि उनको बच्चों के दादा की ओर से मामले की सूचना दी गई। महिला के सास ससुर उसके घर के सामने ही दूसरे मकान में रहते हैं। महिला ने बच्चों पर हमला किया तो चीखने चिल्लाने की आवाज सुन किसी ने बच्चों के ससुर को बताया तो वो मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया और बच्चों को अस्पताल ले जाया गया। घायल बच्ची ने अस्पताल ले जाते हुए दम तोड़ दिया। वहीं लड़के का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है। पुलिस का कहना है कि घटना में महिला भी घायल है और उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उससे पूचताछ के बाद ही मामले के पीछे की सच्चाई सामने आ सकेगी कि आखिर क्यों मां ने अपने ही बच्चों को मारने की कोशिश की। आसपास के लोगों ने बताया है कि महिला का पति ड्राइवर है, जिस समय महिला ने इस वारदात को अंजाम दिया वह घर पर नहीं था। आसपास के लोग भी नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर एक मां ने क्यों इतना बड़ा कदम उठाया।

पुलिस ने बताया कि उनको बच्चों के दादा की ओर से मामले की सूचना दी गई। महिला के सास ससुर उसके घर के सामने ही दूसरे मकान में रहते हैं। महिला ने बच्चों पर हमला किया तो चीखने चिल्लाने की आवाज सुन किसी ने बच्चों के दादा को बताया। जिस पर वो मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया और बच्चों को अस्पताल ले जाया गया। घायल बच्ची ने अस्पताल ले जाते हुए दम तोड़ दिया। वहीं लड़के का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है।

आरएसएस, योगी को फेसबुक पर अपशब्द लिखने पर पांच के खिलाफ FIR

पुलिस का कहना है कि घटना में महिला भी घायल है और उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उससे पूचताछ के बाद ही मामले के पीछे की सच्चाई सामने आ सकेगी कि आखिर क्यों मां ने अपने ही बच्चों को मारने की कोशिश की। आसपास के लोगों ने बताया है कि महिला का पति ड्राइवर है, जिस समय महिला ने इस वारदात को अंजाम दिया वह घर पर नहीं था। आसपास के लोग भी नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर एक मां ने क्यों इतना बड़ा कदम उठाया।

शिया वक्फ चेयरमैन ने AIMPLB से अयोध्या की विवादित जमीन से दावा वापस लेने को कहा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mother allegedly stabbed her 1 year son and 3 years old daughter in Malviya Nagar Delhi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X