• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुलवामा हमला: मोरारी बापू ने शहीदों के परिवार को एक-एक लाख की आर्थिक मदद का किया ऐलान

|

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों के परिवार की मदद के लिए कई लोग आगे आए हैं। फिल्म अभिनेता से लेकर क्रिकेटर और कई अधिकारियों ने भी इन परिवारों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। पुलवामा हमले में शहीद जवानों के परिवार की मदद के लिए अब आध्यात्मिक गुरु संत मोरारी बापू भी आगे आए हैं। उन्होंने आतंकी हमले पर दुख जताया है और शहीद जवानों के परिवार को आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है।

शहीदों के परिवार को एक-एक लाख रुपए की मदद का ऐलान

शहीदों के परिवार को एक-एक लाख रुपए की मदद का ऐलान

संत मोरारी बापू ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिवार को एक-एक लाख रुपए की आर्थिक मदद का ऐलान किया है। इस आतंकी हमले पर दुख जताते हुए उन्होंने कहा कि पुलवामा में हुए कायराना आतंकी हमले में हमारे 40 जवान शहीद हो गए। मोरारी बापू ने शहीदों के परिवार को एक-एक लाख रुपए और घायल जवानों को 25-25 हजार रुपए की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया।

ये भी पढ़ें: बिहार: शेखपुरा के डीएम की बड़ी पहल, जीवन भर उठाएंगी शहीदों की बेटी का खर्च

घायलों को 25-25 हजार की आर्थिक मदद

घायलों को 25-25 हजार की आर्थिक मदद

मोरारी बापू ने सभी लोगों से अपील की है और कहा कि इस दुखद घड़ी में कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए और सभी को एकजुटता दिखाना चाहिए। उन्होंने उम्मीद जताई कि सरकार इस मामले में उचित कदम उठाएगी और भविष्य में ऐसे हमलों को रोकने के लिए ठोस कदम भी उठाएगी।

कई लोगों ने शहीदों के परिवार की मदद का किया ऐलान

कई लोगों ने शहीदों के परिवार की मदद का किया ऐलान

मोरारी बापू के अलावा कई लोगों ने शहीद जवानों के परिवार की मदद करने का ऐलान किया है। क्रिकेटर मोहम्मद शमी, पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, अभिनेता अमिताभ बच्चन और कई दिग्गजों ने पुलवामा आतंकी हमले की निंदा करते हुए इन परिवारों की मदद का ऐलान किया है। पुलवामा हमले में शहीद बिहार के दो सीआरपीएफ जवानों के परिवार की मदद के लिए शेखपुरा जिले की डीएम इनायत खान आगे आई हैं। शेखपुरा की डीएम इनायत खान ने बिहार के दो शहीद जवानों की बेटियों को गोद लेने का फैसला किया है। DM इनायत खान ने आतंकी हमले में शहीद बिहार के जवान संजय कुमार सिन्हा और रतन कुमार ठाकुर की बेटियों को गोद लेने की बात कही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
morari babu came forward to help families of pulwama martyrs
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X