राष्ट्रपति से मिले संघ प्रमुख, राजनीतिक गलियारों में चर्चा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। राष्ट्रपति चुनाव को लेकर गहमागहमी के बीच संघ प्रमुख मोहन भागवत ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की है। राजनीतिक गलियारों में इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। हालांकि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने पत्र जारी कर साफ कर दिया है कि राष्ट्रपति के साथ मोहन भागवत की मुलाकात एक शिष्टाचार भेंट थी।

राष्ट्रपति से मिले संघ प्रमुख, राजनीतिक गलियारों में चर्चा

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने शुक्रवार को संघ प्रमुख मोहन भागवत को राष्ट्रपति भवन में दोपहर के भोजन पर आमंत्रित किया था। संघ प्रमुख राष्ट्रपति से मुलाकात के लिए रुद्रपुर से दिल्ली पहुंचे थे और उनसे मुलाकात की थी। जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में कई तरह की चर्चाए शुरू हो गई है।

हालांकि राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद संघ की तरफ से एक पत्र जारी कर साफ कर दिया गया है कि राष्ट्रपति के साथ मोहन भागवत की मुलाकात एक शिष्टाचार भेंट थी। और ये मुलाकात पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत हुई है।

आपको बता दें कि जुलाई में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए मोहन भागवत का नाम भी उम्मीदवार के तौर पर उभरा था। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भागवत को राष्ट्रपति बनाने की वकालत की थी। हालांकि बाद में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख ने ऐसी किसी संभावना से इंकार कर दिया था और खुद को रेस से बाहर बताया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mohan bhagwat meet president pranab mukherjee
Please Wait while comments are loading...