इंग्‍लैंड छोड़कर पास नहीं आ रही थी पत्‍नी, पति ने चेहरे पर मार दीं 6 गोलियां

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Mohali: पति ने गुस्से में पत्नी के चेहरे पर मार दी 6 गोलियां । वनइंडिया हिंदी

मोहाली। 40 साल से पति-पत्‍नी के बीच चली आ रही खिटपिट ने आखिरकार खूनी अंजाम ले लिया। बीते 18 अक्‍टूबर की सुब‍ह करीब 9:30 बजे पति ने अपनी कार में ही पत्‍नी के चेहरे पर 6 गोलियां दाग कर हत्‍या कर दी। मृतका का नाम कुलवंत (62) है और वो यूके की रहने वाली थी। वो हाल ही में यूके से दिवाली मनाकर लौटी थी और चाहती थी कि उसका पति निरंकार सिंह सराओ भी भारत में अपना सबकुछ बेचकर यूके में शिफ्ट हो जाए। आरोपी पति के बेटा-बेटी ने अब ईमेल के जरिए पुलिस से गुहार लगाई है कि उनके हत्‍यारे पति को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। उल्‍लेखनीय है कि आरोपी के बेटा और बेटी भी यूके में ही रहते हैं। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

पापा ने मां को कभी इज्‍जत नहीं दी, वो उनसे प्‍यार ही नहीं करते थे

पापा ने मां को कभी इज्‍जत नहीं दी, वो उनसे प्‍यार ही नहीं करते थे

आरोपी निरंकार के बेटे और बेटी ने यूके से मोहाली फेज-11 थाना पुलिस को ईमेल लिखा है और उसमें अपने पिता के हालत के बारे में बिस्‍तार से बताया है। उन्‍होंने ईमेल में लिखा है कि पापा और मां की शादी को 40 साल हो चुके थे, लेकिन पापा ने मां को कभी इज्‍जत नहीं दी। उन्हें मां से प्यार नहीं था, इसी कारण इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया।

इस ईमेल को कोर्ट में सबूत के तौर पर माना जाएगा

इस ईमेल को कोर्ट में सबूत के तौर पर माना जाएगा

मेल में दोनों ने बताया है कि उसके पिता निरंकार सिंह शुरू से सनकी थे। अब पुलिस इस ईमेल को चालान के साथ अटैच कर रही है क्‍योंकि कोर्ट में इसे सबूत के तौर पर पेश किया जाएगा। आपको बता दें कि दोनों भाई बहन मां के अंतिम संस्‍कार के लिए मोहाली आए थे। यहां उनका बयान दर्ज किया जाना था लेकिन वो तबतक वापस यूके लौट गए। इस कारण अब उन्‍होंने अपने बयान ईमेल के जरिए पुलिस को भेजा है।

सिर्फ अपने बारे में ही सोचते थे पापा

सिर्फ अपने बारे में ही सोचते थे पापा

इस हत्‍याकांड की छानबीन कर रहे है अधिकारी ने बताया कि आरोपी निरंकार सिंह सराओ के बेटे व बेटी ने जो पुलिस को मेल भेजी है, उसमें लिखा है कि उनके पिता शुरू से ही सनकी थे और परिवार के किसी मेंबर के बारे में न सोचकर अपने बारे में ही सोचते थे। शादी के 40 साल बाद अब अलग होने के लिए मां को तलाक के पेपर यूके में भेज दिए थे, लेकिन मां ने मना कर दिया था। भाई बहन ने लिखा है कि निरंकार सिंह हमारी मां के हत्यारे हैं और जितनी क्रूरता से कत्ल किया गया कि ऐसे आरोपी बाप को कानून सख्त से सख्त सजा दे। मां को जानबूझकर मारा गया है। यह प्लांड मर्डर है, इसे एक्सिडेंट का रूप न दिया जाए। पंजाब पुलिस हमको न्याय दिलवाने में सहयोग करे।

अब जान लीजिए पूरा घटनाक्रम

अब जान लीजिए पूरा घटनाक्रम

निरंकार हार्ट पेशेंट हैं, 18 अक्टूबर को उनका पीजीआई में डॉक्टर से अपॉइंटमेंट था, तो वे पत्नी के साथ वहीं जा रहे थे। रास्ते में कुछ ऐसा हुआ कि निरंकार आपा खो बैठे और होटल से आधा किलोमीटर दूर मानव मंगल स्कूल के सामने कार में ही 32 बोर के लाइसेंसी रिवॉल्वर की छह की छह गोलियां पत्नी के चेहरे पर दाग दी। इसके बाद निरंकार खुद सड़क किनारे फुटपाथ पर सिर पकड़ बैठ गए। राहगीरों ने जैसे ही गाड़ी का दरवाजा खोला तो कुलवंत का खून से सना शव सड़क पर औंधे मुंह गिर गया। फोर्टिस हॉस्पिटल में कुलवंत को मृत घोषित कर दिया गया।

Read Also- पति की गैरमौजूदगी में स्‍टूडेंट को घर बुलाकर शारीरिक संबंध बनाती थी टीचर, भेजती थी न्‍यूड फोटो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Owner of a leading hotel in Mohali shot his wife dead in a car on Wednesday. Police said the accused pumped six bullets into the woman when she was trying to disembark from the car.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.