• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मोदी पर बन रही फिल्म के प्रोड्यूसर ने बताया, पोस्टर पर क्यों है जावेद अख्तर का नाम

|

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर बन रही फिल्म में गीतकार जावेद अख्तर का नाम होने की वजह फिल्म के प्रोड्यूसर ने बताई है। प्रोड्यूसर ने बताया है कि पुराने गानों का फिल्म में इस्तेमाल करने की वजह से जावेद अख्तर और समीर को क्रेडिट दिया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद जावेद अख्तर और समीर ने 'क्रेडिट्स' में अपना नाम देखने के बाद कहा था कि उन्होंने फिल्म में गीत नहीं लिखे हैं। ऐसे में नहीं मालूम कि कैसे उनका नाम आया है।

प्रोड्यूसर ने दी सफाई

प्रोड्यूसर ने दी सफाई

जावेद अख्तरऔर समीर के अपना नाम होने पर हैरानी जताने के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने स्पष्ट किया कि टीम ने इस फिल्म में उनके एक पुराने गीत का इस्तेमाल किया है। सिंह ने शनिवार को ट्वीट किया, हमने अपनी फिल्म में '1947: अर्थ से 'ईश्वर अल्लाह और 'दस फिल्म से 'सुनो गौर से दुनिया वालों लिया है इसलिए हमने संबंधित गीतकारों जावेद साहब और समीर जी को श्रेय दिया है। टी सीरीज हमारी म्यूजिक पार्टनर है।

ये बोले थे जावेद अख्तर और समीर

ये बोले थे जावेद अख्तर और समीर

पोस्टर में नाम देखने के बाद शुक्रवार को जावेद अख्तर ने ट्वीट कर लिखा, मैं फिल्म के पोस्टर में अपना नाम देखकर हैरान हूं। मैंने इसके लिए कोई गीत नहीं लिखा है। वहीं गीतकार समीर ने ट्वीट किया, मुझे हैरत है अपना नाम पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म में देख कर, मैंने ऐसी किसी फिल्म में कोई गाना नहीं लिखा है।

पीएम मोदी की बायोपिक पर अब एक और गीतकार ने उठाए सवाल, कहा- मैंने भी नहीं लिखा कोई गाना

5 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

5 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म 5 अप्रैल 2019 को रिलीज हो रही है। विवेक ओबेरॉय इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मनोज जोशी अमित शाह की भूमिका में हैं। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग गुजरात के कई हिस्सों में की गई है। फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, जरीना वहाब और बरखा बिष्ट भी नजर आएंगे। फिल्म को 'सरबजीत' और 'मैरी कॉम' के डायरेक्टर ओमंग कुमार निर्देशित कर रहे हैं। एस सिंह, आनंद पंडित और सुरेश ओबेरॉय इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

पीएम मोदी की बायोपिक का पोस्टर देख हैरान हुए जावेद अख्तर, कहा- मैंने तो इसका कोई गाना लिखा ही नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Modi biopic producer clears air on Javed Akhtar and Sameer name in credit
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X