गृह मंत्रालय ने पीएमओ को बताया-बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव के खराब खाने की शिकायत नहीं है सही

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। गृह मंत्रालय ने पीएमओ को बताया है कि बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव के खराब खाने की शिकायत में उसे ऐसे कोई तथ्‍य नहीं मिले हैं जो उसकी शिकायत को सहीं माना जाए। आपको बताते चलें कि बीएसएफ के जवान तेज बहादुर यादव ने तीन दिन पहले फेसबुपर पर वीडियो डालकर पूरी दुनिया को बताया था कि उन्‍हें खराब गुणवत्‍ता का खाना दिया जाता है। इस वीडियो का संज्ञान खुद प्रधानमंत्री कार्यालय ने लिया था। प्रधानमंत्री कार्यालय ने खराब खाने को लेकर गृह मंत्रालय से रिपोर्ट मांगी थी।

गृह मंत्रालय ने पीएमओ को बताया- बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव के खराब खाने की शिकायत नहीं है सही

प्रधानमंत्री कार्यालय ने गृह मंत्रालय से बीएसएफ के जवान तेज बहादुर यादव की शिकायत संबंधी जानकारी की पूरी रिपोर्ट देने को कहा था। बीएसएफ के जवान तेज बहादुर यादव के इस वीडियो को 30 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं। बीएसएफ के जवान ने वीडियो जारी करते हुए यह शिकायत की थी कि उन्‍हें दाल, रोटी और पराठे सही तरह से नहीं दिए जाते हैं। Read More:बीएसएफ जवान तेज बहादुर के फेसबुक वीडियो पर पीएमओ ने मांगी जानकारी 

इसके बाद जवान तेज बहादुर के परिवार ने आरोप लगाते हुए कहा कि अब बीएसएफ जवान को जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है क्‍योंकि उन्‍होंने सच को उजागर किया है। वीडियो जारी करने के एक दिन बाद ही बीएसएफ जवान तेज बहादुर को एलओसी में पुंछ से वापस बुलाकर रजौरी में बटालियन में भेज दिया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
MHA report to PMO says no substance found in BSF Jawan complaint about poor quality rations
Please Wait while comments are loading...