• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महबूबा मुफ्ती कर्नाटक के स्पीकर पर भड़की, बोलीं- आप रेप पीड़िता की तरह महसूस नहीं कर सकते

|

नई दिल्ली: कर्नाटक के स्पीकर के रमेश कुमार के 'रेप पीड़िता' वाले बयान पर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी(पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने प्रतिक्रिया दी है। बुधवार को जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने उनके इस बयान पर हंसने वालों को भी निशाने पर लिया। के रमेश कुमार ने विधानसभा में कहा कि ऑडियो क्लिप को लेकर जिस तरह उनसे बार-बार सवाल किए जा रहे हैं, उससे ऐसा लग रहा कि वो 'रेप पीड़िता' की तरह महसूस कर रहे हैं।

महबूबा मुफ्ती ने कहा,' सर आप कभी भी रेप पीड़िता की तरह महसूस नहीं कर सकते। आपको कोई आइडिया नहीं है कि रेप पीड़ित महिला को क्या सहना पड़ता है। यह तुलना विचित्र और अजीब है। इससे अधिक परेशानी वाली बात ये है कि साथी विधायक इस पर हंस रहे हैं।'

रमेश कुमार ने दिया विवादित बयान

रमेश कुमार ने दिया विवादित बयान

कथित ऑडियो क्लिप पर कर्नाटक विधानसभा में चर्चा के दौरान रमेश कुमार ने मंगलवार को कहा कि मेरी हालत किसी रेप पीड़िता के जैसी है ।जिसका रेप केवल एक बार होता है। लेकिन कोर्ट में इस घटना को सौ बार फिर से अनुभव करना पड़ता है।

विधानसभा में हुई चर्चा

विधानसभा में हुई चर्चा

कर्नाटक विधानसभा में ये चर्चा कुमारस्वामी को सोमवार को स्पीकर के उस सुझाव के बाद हुई जिसमें इस मामले में स्पेशल इन्वेसिटेगशन टीम बनाने की बात कही गई थी।एसआईटी से 15 दिन में ऑडियों क्लिप को देखने के बाद 15 दिन में रिपोर्ट सौंपने को कहा जा सके ताकि स्पीकर कुमार का नाम पर स्पष्टता आ सके।

भाजपा नेताओं ने किया विरोध

भाजपा नेताओं ने किया विरोध

भाजपा नेताओं का कहना है कि इसकी जांच सदन की कमेटी से

कराई जानी चाहिए। वो इन आरोपों की जांच के लिए सही संस्था है। इस मामलें मे चुप्पी तोड़ते हुए भाजपा के नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने माना कि रायचूर जिल के देवदुर्गा में मीटिंग हुई थी।हालांकि, उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री कुमारास्वामी ने मीटिंग की मनगढ़ंत क्लिप सामने रखी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mehbooba Mufti comments on Karnataka Speaker R Ramesh Kumar statement
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X