पीएम मोदी से मिली महबूबा मुफ्ती, कश्मीर के हालात पर की चर्चा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव के बीच जम्मू-कश्मीर की स्थिति को लेकर चर्चा की।

mehbooba modi

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पीएम से पहली मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पाकिस्तान की ओर से लगातार किए जा रहे सीजफायर उल्लंघन का मुद्दा उठाया।

पीएम नवाज के लिए वानी आजादी का सिपाही, उरी के लिए भारत जिम्‍मेदार

साथ ही मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आतंकी बुरहान वानी के मारे जाने के बाद प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था के ताजा हालात का जिक्र भी प्रधानमंत्री के सामने किया।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने प्रदेश में चल रहे विकास परियोजनाओं की जानकारी भी प्रधानमंत्री को दी, साथ ही प्रदेश की स्थिति में सुधार के लिए हरसंभव मदद देने के लिए शुक्रिया अदा किया।

पाकिस्तान के सीजफायर उल्लंघन का उठाया मुद्दा

भारतीय सेना के एलओसी पार करके सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम देने के बाद महबूबा मुफ्ती की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ये पहली मुलाकात है।

सर्जिकल स्ट्राइक पर पीएम की नसीहत, अधिकृत लोग ही बयान दें

महबूबा मुफ्ती ने इससे पहले जम्मू-कश्मीर की सीमा पर मौजूद गांवों की सुरक्षा को लेकर खास तैयारी की है, जिससे वहां के लोगों सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया जा सके।

बता दें कि पाकिस्तान लगातार सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए फायरिंग, मोर्टार और दूसरे हथियार चलाए जा रहे हैं। जिससे सीमा पर मौजूद गांवों में रहने वाले लोगों की मुश्किलें बढ़ती जा रही है।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
JK cm Mehbooba Mufti called on PM Narendra Modi and discussed the situation in the state.
Please Wait while comments are loading...