• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम नीतीश कुमार के बीच हुई बैठक, सीट बंटवारे को लेकर चर्चा- सूत्र

|

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। जैसे-जैसे बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे-वैस राजनीतिक दलों के बीच बैठकों का दौर तेज हो गया है। इसी क्रम में जेपी नड्डा ने बिहार में अपने सहयोगी सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की। सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में दोनों के बीच एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर चर्चा हुई। बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष दो दिवसीय बिहार दौरे पर हैं।

    Bihar Assembly Elections 2020: Nitish Kumar से JP Nadda ने की मुलाकात | वनइंडिया हिंदी

    Meeting between BJP president JP Nadda and CM Nitish Kumar discussion on seat sharing sources

    इस बैठक में जेपी नड्डा और नीतीश कुमार के अलावा डिप्टी सीएम सुशील मोदी, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और बीजेपी बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव भी मौजूद रहे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अपने बिहार दौरे पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी दफ्तर में 'आत्मनिर्भर बिहार' अभियान की शुरूआत करेंगे। यहां से नड्डा दरभंगा और मुजफ्फरपुर भी जाएंगे।बता दें कि वोटिंग से पहले बीजेपी और जेडीयू में सीटों की संख्या को लेकर सहमती बनेगी उसके बाद यह तय किया जाएगा कि कौन सा दल किस सीट से चुनाव लड़ेगा।

    सूत्रों से ऐसी खबरें भी मिली है बिहार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद मोदी 16 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं का गिफ्ट देने वाले हैं। साथ ही वह अगले 10 दिनों में बिहार में कई परियोजनाओं की शुरुआत भी करेंगे। ये परियोजनाएं एलपीजी पाइप लाइन, एलपीजी बॉटलिंग प्लांट, नमामि गंगे के तहत सीवेज ट्रीटमेंट प्लान, जलापूर्ति योजना, रिवर फ्रंट डेवलपमेंट प्रोजेक्ट, नई रेलवे लाइन, रेलवे ब्रिज, विभिन्न वर्गों के विद्युतीकरण, राजमार्गों और पुलों के निर्माण जैसे विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ी हैं। आपको बता दें कि बिहार में अक्टूबर-नवंबर में विधानसभा चुनाव होना है। चुनाव आयोग के सूत्रों के अनुसार, अक्टूबर के पहले हफ्ते में चुनाव की अधिसूचना जारी कर दी जाएगी।

    Bihar Assembly Elections 2020: पीएम मोदी ने खोला खजाना, अगले 10 दिनों में बिहार को देंगे 16 हजार करोड़ का तोहफा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Meeting between BJP president JP Nadda and CM Nitish Kumar discussion on seat sharing sources
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X