• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

श्रद्धा वाकर हत्याकांड के बाद मुंबई में हिंदू-मुस्लिम कपल के मैरिज रिसेप्शन पर लगी रोक

श्रद्धा वाकर हत्याकांड के बाद महाराष्ट्र के वसई में एक हिंदू-मुस्लिम जोड़े ने मैरिज रिस्पेशन को कैंसिल कर दिया है। रिसेप्शन रविवार को वेस्ट वसई इलाके के एक वेडिंग हॉल में होने वाला था।
Google Oneindia News

श्रद्धा वाकर हत्याकांड के बाद महाराष्ट्र के वसई में एक हिंदू-मुस्लिम जोड़े ने मैरिज रिस्पेशन को कैंसिल कर दिया है। रिसेप्शन रविवार को वेस्ट वसई इलाके के एक वेडिंग हॉल में होने वाला था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि दंपति के परिजनों ने शनिवार को मानिकपुर पुलिस थान आकर बताया कि रिसेप्शन पर रोक लगा दी गई है। रविवार को होने वाले रिसेप्शन में करीब 200 मेहमानों के आने की उम्मीद थी।

श्रद्धा वाकर हत्याकांड

समाचार एजेंसी पीटीआई ने स्थानीय पुलिस के हवाले से बताया कि एक समाचार चैनल के संपादक के ट्वीट के विरोध के बाद हिंदू-मुस्लिम जोड़े के विवाह समारोह को रद्द कर दिया गया है। यह आफताब अमीन पूनावाला का गृहनगर है। सुदर्शन न्यूज के संपादक सुरेश चव्हाणके ने शुक्रवार को 'लव जिहाद', 'आतंकवाद की कार्रवाई' हैशटैग के साथ रिसेप्शन के निमंत्रण कार्ड की फोटो ट्वीट की।

उन्होंने लिखा कि अब इमरान और दिव्या की शादी उसी वसई में हो रही है जहां से हत्यारा आफताब है। ह कैसे होगा जिसमें श्रद्धा की हत्या कर दी गई और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया गया। पुलिस ने कहा कि ट्वीट के वायरल होने के बाद वसई में स्थानीय हिंदू और मुस्लिम संगठनों ने हॉल के मालिक को फोन किया और इलाके में शांति बनाए रखने के लिए कार्यक्रम रद्द करने को कहा।

श्रद्धा के परिवार ने कभी भी रिश्ते को मंजूरी नहीं दी और उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि श्रद्धा और आफताब दिल्ली चले गए। पुलिस ने कहा कि इस अंतरधार्मिक विवाह का कोई 'लव जिहाद' एंगल नहीं है क्योंकि दोनों परिवारों ने उनके 11 साल पुराने रिश्ते का समर्थन किया और शादी 17 नवंबर को अदालत में दर्ज की गई।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड की जिस वशिष्ठ गुफा के पास श्रद्धा कर रही थी स्मोकिंग, वहां गई पुलिस की टीम, जानिए क्या है नया एंगल

Comments
English summary
Marriage reception of Hindu Muslim couple banned Mumbai after Shraddha Walker case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X