• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनिया के बाद अब नहीं पहुंचे मनमोहन सिंह, चिट्ठी लिखकर कही ये बात

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गुरुवार शाम महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली। इस शपथ ग्रहण समारोह में सोनिया गांधी और राहुल गांधी के अलावा पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने भी शिरकत नहीं की। बता दें कल रात आदित्य ठाकरे ने सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह से मुलाकात कर शपथ ग्रहण समारोह में आने का न्योता दिया था। अब मनमोहन सिंह ने भी पत्र लिखकर उन्हें बधाई दी और ना आ पाने का अफसोस व्यक्त किया।

Manmohan Singh sends his best wishes, skips Uddhav Thackeray swearing in event
इससे पहले कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी शपथ समारोह में ना आ पाने में असमर्थता जाहिर की है। उनके ना आने के की वजह खराब स्वास्थ्य बताया जा रहा है। वहीं राहुल गांधी भी उद्धव के शपथ समारोह में शामिल नहीं हुए। राहुल गांधी ने उद्धव को पत्र लिखकर बधाई देते हुए लिखा, आज होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद। मैं आपको महाराष्ट्र के शुभकामनाएं देता हूं। मुझे अफसोस है कि मैं शपथ ग्रहण में शामिल नहीं हो पाउंगा। राहुल ने लिखा कि, मुझे खुशी है कि महाराष्ट्र विकास अघाड़ी हमारे लोकतंत्र को कमजोर करने के भाजपा के प्रयास को विफल करने के लिए एक साथ आया है। मुझे खेद है कि मैं समारोह में उपस्थित होने में असमर्थ हूं।

राहुल गांधी ने लिखा कि, महाराष्ट्र के लोगों की इस गठबंधन से काफी उम्मीद है। मुझे विश्वास है कि, वह राज्य में स्थिर, सेकुलर और गरीबों के विकास के लिए काम करेगी। शिवसेना ने महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन के लिए एनसीपी और कांग्रेस से अपना गठबंधन किया है और अगले कुछ ही पलों में वह मुंबई के शिवाजी पार्क मैदान में एक भव्य कार्यक्रम में शपथ लेंगे। उद्धव ठाकरे ने अपने इस शपथ कार्यक्रम के लिए कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को शामिल होना का न्योता भेजा था।

जानिए उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह में आए भाजपा के कौन से बड़े नेता?जानिए उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह में आए भाजपा के कौन से बड़े नेता?

English summary
Manmohan Singh sends his best wishes, skips Uddhav Thackeray swearing in event
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X