• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लॉकडाउन के चलते पत्नी से था दूर, मिलने के लिए शख्स ने चुराई बस, रातभर में पार कर दिए 4 जिले लेकिन...

|

कोच्चि, मई 12: कोरोना महामारी के दौर में जहां जो वायरस के संक्रमण के चलते परेशान हैं, वहीं कई अन्य तरह की परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है। केरल के कोझिकोड में लॉकडाउन में पत्नी और बच्चे से दूर रह रहा एक शख्स इतना परेशान हुआ कि उसने उनके पास जाने के लिए बस ही चुरा ली। लेकिन अफसोस मंजिल तक पहुंचने से पहले ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया, उसका अपनी पत्नी और बच्चों से मिलेने का प्लान अधूरा रह गया।

कोरोना संक्रमण के चलते केरल में लॉकडाउन जारी है

कोरोना संक्रमण के चलते केरल में लॉकडाउन जारी है

कोरोना संक्रमण के चलते केरल में लॉकडाउन जारी है। कोझिकोड का रहने वाला दिनूप थनमथिट्टा जिले के त‍िरुवला में रह रही अपनी पत्‍नी और बच्‍चे से मिलना चाहता था। लेकिन लॉकडाउन की वजह से वह कोझीकोड़ से 270 किलोमीटर दूर तिरुवला नहीं पहुंच पा रहा था। पुलिस ने बताया कि, दिनूप को कुट्टियाडी पुलिस स्‍टेशन के इलाके में एक प्राइवेट बस दिखाई दी जिसके आसपास कोई नहीं था।

रात भर में पार किए 4 जिले...

रात भर में पार किए 4 जिले...

दिनूप बस में घुस गया और किसी तरह उसे स्‍टार्ट कर लिया। बस में डीजल फुल था इसलिए वह तिरुवला के लिए निकल पड़ा। दिनूप ने मलाप्पुरम, त्रिसूर, एर्नाकुलम जिलों को पार करते हुए कोट्टायम जिले में प्रवेश किया। यहीं पर्यटन स्थल कुमाराकोम पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले एक-दो जगह पुलिस वालों ने उसे रोका भी तो उसने यह कह कर झांसा दे दिया कि वो पथानामथिट्टा से प्रवासी मजदूरों को लेने जा रहा है।

अपनी ही शादी में दूल्हे ने बजाया बैंड, दुल्हन देखकर रह गई दंग, देखें फनी Videoअपनी ही शादी में दूल्हे ने बजाया बैंड, दुल्हन देखकर रह गई दंग, देखें फनी Video

ऐसे हुआ खुलासा

ऐसे हुआ खुलासा

कुमाराकोम में जब उससे पुलिस ने लाइसेंस मांगा तो उसके चोरी का पर्दाफाश हो गया। पुलिस ने बस के रजिस्ट्रेशन नंबर के जरिए बस के असली मालिक से संपर्क किया। बस मालिक ने कहा कि उसकी बस कोझिकोड में बस स्टैंड पर खड़ी है। जब पुलिस ने उसे असलियत बताई तो बस मालिक को पता चला कि जिस बस को बह सुरक्षित समझ रहा था, वह चोरी कर ली गई है। उसे चोर इतनी पाबंदियों के बाद भी चार जिले पार कर ले गया। दिनूप की गिरफ्तारी के बाद बस को वापस कोझिकोड भेजा गया है।

English summary
Man steals bus to meet wife in Kozhikode Kerala
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X