• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मिर्च पाउडर के बाद जिंदा कारतूस लेकर केजरीवाल के करीब पहुंचा शख्स, पुलिस ने दबोचा

|
    Arvind Kejriwal पर मिर्च के बाद अब इस जानलेवा चीज से हमला । वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमले की साजिश की एक और बड़ी घटना सामने आई है। अरविंद केजरीवाल के जनता दरबार में एक युवक जिंदा कारतूस लेकर पहुंच गया, जिसकी वजह से हड़कंप मच गया। घटना सामने आने के बाद पुलिस ने तुरंत आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। गौर करने वाली बात है कि कुछ दिन पहले भी अरविंद केजरीवाल पर हमला हुआ था, जब दिल्ली सचिवालय में केजरीवाल के ऊपर मिर्च पाउडर फेंकने की घटना सामने आई थी।

    kejriwal

    जानकारी के अनुसार अरविंद केजरीवाल के जनता दरबार में युवक अपनी जेब में जिंदा कारतूस लेकर पहुंच गया था। लेकिन जैसे ही पुलिस को इस बात की जानकारी मिली पुलिस ने इस युवक को हिरासत में ले लिया। इस युवक की पहचान मोहम्मद इमरान के रूप में हुई है। आरोपी का कहना है कि उसे यह कारतूस मस्जिद की दानपेटी में मिला है, जिसे वह अपने पर्स में रखकर भूल गया था। आपको बता दें कि इमरान मौलानाओं के ग्रुप की ओर से आया था जोकि वक्फ बोर्ड द्वारा सैलरी बढ़ाने की मांग कर रहे हैं और इस बाबत मुख्यमंत्री से मुलाकात करने के लिए आया था।

    इससे पहले दिल्ली सचिवालय से जब अरविंद केजरीवाल बाहर निकल रहे थे, तभी एक व्यक्ति ने उनके उपर मिर्च पाउडर फेंक दिया था। इस दौरान हुई धक्का-मुक्की में केजरीवाल का चश्मा भी टूट गया था। घटना के बारे में एक आला अधिकारी ने बताया था कि यह हमला उस वक्त हुआ था जब केजरीवाल तीसरी मंजिल स्थित अपने चेंबर से लंच करने के लिए निकले थे। इसी दौरान व्यक्ति ने उनके उपर मिर्च पाउडर फेंक दिया था।

    इसे भी पढ़ें- मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी को उनके भाषण के लिए दी है खास सलाह

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Man reaches to Arvind Kejriwal Janta Darbar with live bullet arrested.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X