• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चेन्नई से ऑर्डर किया खाना तो राजस्थान से आती दिखी डिलीवरी, सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट वायरल

|

नई दिल्ली। आज के समय में लोग हर चीज ऑनलाइन ऑर्डर करते हैं। चाहे वो कोई सामान हो या खाना। किसी सामान की डिलीवरी में थोड़ा समय जरूर लगता है लेकिन खाने की डिलीवरी नजदीकी रेस्टोरेंट से आधे घंटे में हो जाती है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि आप कभी खाना ऑर्डर करें तो डिलीवरी दूसरे शहर या राज्य से हो रही हो। दरअसल भार्गव रंजन नाम के एक शख्स के साथ ऐसा ही कुछ हुआ और वह चौंक गया। भार्गव रंजन ने स्विगी से खाना आर्डर किया था।

चन्नई से ऑर्डर किया राजस्थान से आता दिखा खाना

चन्नई से ऑर्डर किया राजस्थान से आता दिखा खाना

भार्गव में चेन्नई में बैठकर खाना आर्डर किया था और डिलीवरी ब्वाय ने खाना पिक भी कर लिया था। इसे कुछ 12 मिनटों में भार्गव के पास पहुंचना था। लेकिन अजीब ये था कि स्विगी एप के अनुसार खाना राजस्थान से आ रहा था। भला राजस्थान से 12 मिनट में चेन्नई कैसे संभव है? भार्गल को अब तक समझ आ गया था कि गड़बड़ी एप की है। भार्गव ने इसके स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- वाह स्विगी क्या शानदार ड्राइव करते हो? बता दें कि ये ऑर्डर सिर्फ 138 रुपये का था।

वायरल हुआ स्क्रीनशॉट तो खुब उड़ा मजाक

स्विगी की इस गल्ती का स्क्रीनशॉट वायरल हुआ तो लोगों ने खूब मजे लिए। किसी ने कहा कि ये ड्राइव नहीं कर रही बल्कि उड़कर आ रहा है। वहीं इसके जवाब में स्विगी केयर से ट्वीट किया गया- ये किसी की बदमाशी है, बड़ी ही गंभीरता के साथ हम इस मामले को देखेंगे और ध्यान रखेंगे कि आगे से ऐसा कुछ न हो। इसमें हमारा ध्यान खींचने के लिए शुक्रिया। वहीं किसी ने लिखा कमाल है 138 रुपये के ऑर्डर के लिए राज्स्थान से चेन्नई तो स्विगी से मस्तीभरे जवाब में कहा गया- हम अपने ग्राहक के लिए चांद तक जाकर वापस आ सकते हैं।

अरब सागर से आ रहा था कैब ड्राइवर

अरब सागर से आ रहा था कैब ड्राइवर

ऐसा ही कुछ हुआ था जब एक शख्स ने यूपी में बैठकर कहीं नजदीक जाने के लिए कैब की थी लेकिन वह चौंक गया जब कैब कि लोकेशन एप में अरब सागर दिखाई देने लगी। हालांकि यह भी एप की एक गड़बड़ी ही थी लेकिन इसने सोशल मीडिया पर लोगों का बहुत ध्यान खींचा और लोगों ने इसके खूब मजे भी लिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man ordered food from chennai, saw delivery boy coming from rajasthan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X