• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फोर्टिस के पूर्व प्रमोटर मलविंदर ने शिविंदर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, धोखाधड़ी का आरोप

|

नई दिल्ली। फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर मलविंदर सिंह ने अपने भाई शिविंदर सिंह के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराई है। मलविंदर सिंह ने इस आपराधिक शिकायत में शिविंदर सिंह पर वित्तीय धोखाधड़ी और उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। मलविंदर सिंह ने राधा स्वामी सत्संग के प्रमुख गुरिंदर ढिल्लों और अन्य के खिलाफ भी आपराधिक शिकायत दर्ज कराई है।

Former billionaire Malvinder Singh filed a criminal complaint accusing his younger brother

मलविंदर ने दिल्ली के आर्थिक अपराध शाखा में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि गुरिंदर ढिल्लों ने अपने वकील फेरिदा चोपड़ा के जरिए उनको जान से मारने की धमकी दी है। आर्थिक अपराध शाखा में दर्ज कराई गई शिकायत में मलविंदर ने कहा है कि गुरिंदर ने अपने वकील के जरिए उन्हें धमकी दी कि अगर वो गुरिंदर की मांगों को नहीं मानते हैं तो राधास्वामी सत्संग के लोग उनको खत्म कर देंगे।

मलविंदर का दावा है कि आरोपियों ने कंपनियों की वित्तीय स्थिति को गलत तरीके से पेश किया और ढिल्लों परिवार के साथ मिलकर उनको नुकसान पहुंचाया। उन्होंने कहा कि आरोपियों ने आपराधिक साजिश रची और RHC होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड की संपत्ति का भी दुरुपयोग किया है।

ये भी पढ़ें: किरण बेदी के खिलाफ पुडुचेरी के मुख्यमंत्री के धरने में शामिल होंगे अरविंद केजरीवाल

मलविंदर ने पहले भी शिविंदर पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। मलविंदर ने व्हाट्सएप पर तस्वीर और वीडियो पोस्ट करते हुए कहा था कि शिविंदर ने उन्हें चोट पहुंचाई और धमकी भी दी। तब शिविंदर ने मलविंदर के आरोपों को बेबुनियाद बताया था। शिविंदर ने कहा था कि मलविंदर ने ही उनपर हमला किया था। दोनों भाइयों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए थे। बता दें कि मलविंदर और शिविंदर ने फोर्टिस हेल्थकेयर की शुरुआत की थी। इन दोनों भाइयों ने फोर्ब्स की 100 सबसे अमीर भारतीयों की लिस्ट में जगह बनाई थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
malvinder singh, shivinder singh, delhi, मलविंदर सिंह, शिविंदर सिंह, Fortis Healthcare
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X