• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

CWC मीटिंग: मल्लिकार्जुन खड़गे समेत कई नेताओं ने राहुल से किया अध्यक्ष बनने का अनुरोध, मिला ये जवाब

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 18 अक्टूबर: दो दिन पहले कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक हुई थी। जिसमें पार्टी के नए अध्यक्ष के चुनाव की भी मांग उठी। उस दौरान जी-23 के नाराज नेताओं से सोनिया गांधी ने साफ कह दिया था कि वो ही फुल टाइम प्रेसीडेंट हैं। हालांकि बहुत से नेता राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने की मांग कर रहे हैं। कुछ नेताओं ने इसके लिए राहुल से अनुरोध किया था, लेकिन अभी इस पर कोई फैसला नहीं हो पाया। अब इस मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे का बयान सामने आया है।

    Congress President: Mallikarjun Kharge बोले- Rahul Gandhi से अध्यक्ष बनने को कहा | वनइंडिया हिंदी
    Rahul Gandhi

    खड़गे के मुताबिक सीडब्ल्यूसी की बैठक में सभी लोगों ने सहमति व्यक्त की और राहुल गांधी से तुरंत कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष बनने का अनुरोध किया। जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि वो इस बारे में सोचेंगे, साथ ही वो पार्टी के लिए काम करना जारी रखेंगे। खड़गे ने आगे कहा कि हमने बैठक में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि, कृषि कानून, लखीमपुर खीरी घटना, जम्मू-कश्मीर की स्थिति, अर्थव्यवस्था समेत कई अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की और प्रस्तावों को पारित किया।

    लखीमपुर कांड के बाद क्या कांग्रेस को यूपी में बढ़त दिला पाएंगी प्रियंका, जानिए इसके पीछे की कहानी लखीमपुर कांड के बाद क्या कांग्रेस को यूपी में बढ़त दिला पाएंगी प्रियंका, जानिए इसके पीछे की कहानी

    सोनिया ने कही ये बातें
    पिछले साल से ही कांग्रेस का जी-23 ग्रुप हाईकमान से नाराज चल रहा। जिसमें कपिल सिब्बल, गुलामनबी आजाद जैसे दिग्गज शामिल हैं। उनकी मांग नए अध्यक्ष समेत पार्टी में सुधारों को लागू करने की है। सोनिया गांधी ने कहा था कि अगर आप मुझे ये कहने की इजाजत देते हैं तो मैं कहूंगी कि मैं ही कांग्रेस की फुल टाइम अध्यक्ष हूं। मुझे मीडिया में इस पर बात करने की जरूरत नहीं है। साथ ही मुझे लगता है कि मेरे तक बात पहुंचाने के लिए किसी को भी मीडिया की जरूरत नहीं होनी चाहिए, सीधे मुझसे बात की जा सकती है। उन्होंने कहा कि पार्टी में संगठन चुनाव पर भी काम चल रहा है और जल्दी ही इसका खाका सामने आ जाएगा।

    Comments
    English summary
    Mallikarjun Kharge requested Rahul Gandhi to immediately become president
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X