• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र: संजय राउत बोले- बालासाहेब के लिए कुछ भी करेंगे, सीएम तो शिवसेना का ही होगा

|
Google Oneindia News
    Balasaheb Thackrey के लिए कुछ भी करेगा,CM तो Shivsena का ही होगा | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सरकार बनाने की जुगत में जुटी शिवसेना के नेता संजय राउत ने प्रदेश में मुख्यमंत्री पद को लेकर फिर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, महाराष्ट्र में सरकार जरूर बनेगी हम बालासाहेब के लिए कुछ भी करेंगे। राउत ने मीडिया कर्मियों को दिए अपने बयान में आगे कहा कि, उद्धव जी ने बालासाहेब से वादा किया था कि महाराष्ट्र में शिवसेना का मुख्यमंत्री होगा। आप सब बहुत जल्द देखेंगे कि प्रदेश में हमारी ही पार्टी का ही सीएम होगा।

    Sanjay Raut
    शिवसेना प्रमुख ने दी श्रद्धांजली

    शिवसेना प्रमुख ने दी श्रद्धांजली

    गौरतलब है कि, शिवसेना रविवार को बालासाहेब कि पुण्यतिथि मना रही है। इस मौके पर पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे समेत सभी दिग्गज नेताओं ने शिवाजी पार्क पहुंच कर उनको श्रद्धांजली अर्पित की। उद्धव ठाकरे अपनी पत्नी रश्मि के साथ पहुंचे थे वहीं, संजय राउत और अरविंद सावंत भी उनके बाद बालासाहेब को श्रद्धांजली देने पहुंचे। शिवाजी पार्क से निकलने के बाद संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में जल्द सरकार बनेगी सीएम शिवसेना का होगा।

    बीजेपी दिग्गजों ने दी श्रद्धांजली

    बीजेपी दिग्गजों ने दी श्रद्धांजली

    बीजेपी के सभी दिग्गज नेता रविवार को शिवाजी पार्क पहुंचे इस दौरान देवेंद्र फडणवीस और पंकजा मुंडे में फूल चढ़ाकर बालासाहेब ठाकरे को श्रद्धांजली अर्पित की। इससे पहले फडणवीस ने ट्विटर पर बालासाहेब के पुराने भाषण का वीडियो पोस्ट किया और उन्हें याद किया। देवेंद्र फडणवीस के अलावा केंद्रीय मंत्री नीतिन गडकरी ने भी बालासाहेब की फोटो अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और उन्हें श्रद्धांजली दी।

    शिवसेना का बीजेपी पर तंज

    शिवसेना का बीजेपी पर तंज

    इससे पहले शिवसेना ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा था कि, नए राजनीतिक समीकरण से कई लोगों के पेट में दर्द हो रहा है। इसके साथ ही शिवसेना ने आरोप लगाया कि सरकार गठन से पीछे हटने के बाद बीजेपी राष्ट्रपति शासन की आड़ में विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, जिन्होंने पहले राज्यपाल से कहा कि उनके पास संख्याबल नहीं है और अब वहीं सरकार गठन करने का दावा कैसे कर रहे हैं। सामना के जरिए शिवसेना ने कहा कि, बीजेपी का घोड़ाबाजार लगाने का मंसूबा साफ हो गया है।

    यह भी पढ़ें: दिल्ली में लगे बीजेपी सांसद गौतम गंभीर के लापता होने के पोस्टर, लोग पूछ रहे हैं ये सवाल

    English summary
    Maharashtra Sanjay Raut said will do anything for Balasaheb CM will be of Shiv Sena
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X