India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Maharashtra Crisis : Shiv Sena सांसद संजय राउत आक्रामक, कहा- आना ही पड़ेगा चौपाटी

|
Google Oneindia News

मुंबई, 26 जून : महाराष्ट्र में सियासी संकट (Maharashtra political crisis) के बीच बयानबाजी का दौर भी जारी है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने ताजा घटनाक्रम में चेतावनी भरे अंदाज में बागी विधायकों को मुंबई लौटने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि कब तक छिपोगे गुवाहाटी में, आना ही पड़ेगा चौपाटी (sanjay raut guwahati chaupati tweet) में। इससे पहले सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ने भी हुंकार भरी। आदित्य ने भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि देशद्रोहियों के जीतने नहीं देंगे। शिवसेना लड़ाई के लिए तैयार है। एक दिलचस्प घटनाक्रम में महाराष्ट्र की राजनीतिक चौसर पर सीएम उद्धव की पत्नी भी सक्रिय हुई हैं। पढ़िए...

डिप्टी स्पीकर की फोटो के साथ चेतावनी !

बता दें कि संजय राउत ने 26 जून की सुबह जो ट्वीट किया है, इसमें उन्होंने डिप्टी स्पीकर नरहरी जिरवाल की फोटो भी पोस्ट की है। उन्होंने किसी भी विधायक का नाम लिए बिना चेतावनी भरे अंदाज में लिखा है, 'कब तक छीपोगे गोहातीमे..आना हि पडेगा.. चौपाटीमे।' राउत की इस ट्वीट को 4 घंटे से भी कम समय में 19 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

अपने बाप के नाम का इस्तेमाल करें

शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व पर भरोसा रखने की अपील की। उन्होंने तल्ख लहजे में बागी विधायकों से कहा कि जो लोग शिवसेना से अलग हुए हैं, वे अपने बाप के नाम का इस्तेमाल कर जनता के बीच जाएं और वोट मांगें।

Maharashtra Political Crisis: Eknath Shinde Uday Samant का समर्थन | वनइंडिया हिंदी |*Politics

हजारों शिवसैनिकों को इशारे का इंतजार

संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए बागी विधायकों के कदम से जुड़े एक सवाल पर कहा, उन्हें जो करना है करें। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में हजारों शिवसैनिक उनके एक इशारे के इंतजार में हैं। हमने संयम रखा है।

Eknath Shinde ने MVA को बताया अजगर

Eknath Shinde ने MVA को बताया अजगर

इसी बीच एकनाथ शिंदे ने शिवसैनिकों से कहा है कि वे महाविकास अघाड़ी (MVA) के अजगर से शिवसेना को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा है कि शिवसेना का बंटवारा नहीं होगा। बता दें कि 16 विधायकों को अयोग्यता का नोटिस दिया गया है। इन्हें 27 जून तक जवाब देना है।गौरतलब है कि Eknath Shinde की अगुवाई में बगावत करने वाले विधायकों ने उनकी शह पर महाराष्ट्र छोड़कर पहले गुजरात भागे। इसके बाद गुवाहाटी पहुंचे। एक रोचक घटनाक्रम में महाराष्ट्र के 'बागी विधायकों' के नारियल पानी से 'सुरक्षा घेरा भेदने' की बात सामने आई।

उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य की हुंकार

उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य की हुंकार

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और शिवसेना विधायक आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र के राजनीतिक संकट के बीच लड़ाई लड़ने की हुंकार भरी है। उन्होंने कहा है कि देशद्रोहियों को किसी कीमत पर नहीं जीतने देंगे। बकौल आदित्य ठाकरे, महाराष्ट्र के सियासी संग्राम के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी ने सीएम उद्धव से बात की है।

ये भी पढ़ें-'विश्वासघात नहीं भूलेंगे', बागी विधायकों को आदित्य ठाकरे की दो टूकये भी पढ़ें-'विश्वासघात नहीं भूलेंगे', बागी विधायकों को आदित्य ठाकरे की दो टूक

क्या उद्धव की पत्नी ने संभाला मोर्चा ?

क्या उद्धव की पत्नी ने संभाला मोर्चा ?

पत्नी रश्मि बागी विधायकों की पत्नियों को फोनपत्नी रश्मि बागी विधायकों की पत्नियों को फोन

Comments
English summary
Maharashtra Political Crisis : Shiv Sena MP Sanjay Raut Tweet on Rebel MLAs staying in Guwahati, warns of coming to choupati, Mumbai.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X