• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्‍ट्र के पूर्व सीएम अशोक चव्‍हाण को हुआ कोरोना, इलाज के लिए जा रहे हैं मुंबई

|

मुंबई। महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। हर दिन मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इस बीच महाराष्ट्र के एक और कैबिनेट मंत्री का टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आया है। उद्धव सरकार में मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ के बाद अब अशोक चव्‍हाण कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि अभी उनके नाम की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वो 5 दिन पहले मुंबई से नादेड़ गए थे। फिलहाल उन्हें इलाज के लिए नादेड़ स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्‍हें नांदेड से मुंबई लाया जा रहा है।

ashok Chavan

महाराष्ट्र के आवास मंत्री जितेंद्र आव्हाड पिछले दिनों कोरोना वायस से संक्रमित हो गए थे। अब वो ठीक हो कर घर लौट गए हैं। जितेंद्र अव्हाड़ के 14 निजी स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इन 14 स्टाफ में 5 पुलिस कॉन्स्टेबल थे, जो उनकी सुरक्षा में तैनात थे। इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए जितेंद्र आव्हाड ने कहा था कि, 'मैं 3 दिनों तक वेंटिलेटर पर था।

उन्होंने कहा कि, डॉक्टरों ने मेरी बेटी नताशा को बुलाकर कहा कि मेरे बचने के सिर्फ 30 परसेंट चांस थे।बेटी को ये भी कहा कि वो अब सिर्फ भगवान से प्रार्थना करें। डॉक्टरों और नर्सों ने मेरी अच्छी देखभाल और मेरा हौसला बढ़ाया। इसी के चलते मैं आज ठीक हूं। रविवार को महाराष्ट्र में कोरोना के मरीजों की संख्या 50 हजार के पार पहुंच गई। राज्य में बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 3041 नए केस सामने आए।

राज्य में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 50,231 तक पहुंच गई। वहीं पूरे राज्य में बीते 24 घंटे में कोरोना महामारी से कुल 58 लोगों की मौत भी हुई है। इससे राज्य में मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 1635 हो गया है।

श्रमिक स्पेशल ट्रेन से यूपी आ रही महिला ने रास्ते में दिया बच्चे को जन्म, नाम रखा लॉकडाउन यादव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
maharashtra cabinet minister ashok Chavan tests positive for coronavirus
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X