• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्‍ट्र में वीकेंड लॉकडाउन: मुंबई में शराब की होगी होम डिलीवरी, जानिए किस टाइम तक बुक कर सकेंगे आप

|

मुंबई। महाराष्‍ट्र में कोरोना का कहर लगातार जारी है। इसे देखते हुए वहां वीकेंड लॉकडाउन लगाया गया है। इस बीच मुंबई में होम डिलीवरी के जरिए शराब बिक्री की इजाजत दी गई है। बीएमसी ने शराब की दुकानों को लाइसेंस के मुताबिक बिक्री की इजाजत दी है। लेकिन शराब की केवल होम डिलीवरी होगी।

महाराष्‍ट्र में वीकेंड लॉकडाउन: मुंबई में शराब की होगी होम डिलीवरी, जानिए किस टाइम तक बुक कर सकेंगे आप

बीएमसी ने प्रेस विज्ञप्‍ति जारी कर बताया कि शराब की डिलीवरी सुबह 7 बजे से रात के 8 बजे तक हो सकती है और डिलीवरी करने वाले कर्मचारियों को कोविड-19 के प्रोई टोकॉल का पूरी तरह पालन करना होगा। आपको बता दें कि महाराष्‍ट्र में कोरोना को कंट्रोल करने के लिए वीकेंड लॉकडाउन लगाया गया है। हालात ऐसे हो गए हैं कि खचाखच भरे रहने वाले शहर शांत पड़े हैं।

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को नियंत्रित करने के लिए वीकेंड लॉकडाउन लगाया गया है। मुंबई, पुणे, औरंगाबाद और नागपुर समेत राज्य के अधिकतर हिस्सों में सड़कें और बाजार सुने पड़े हैं। बहरहाल, राजधानी मुंबई के कुछ बाजारों समेत राज्य के कुछ स्थानों पर लोगों को एक ही जगह पर बड़ी संख्या में जमा होकर दूरी और अन्य नियमों को तोड़ते देखा गया।

मुंबई में होम डिलीवरी के जरिए शराब बिक्री की इजाजत दी गई है। बीएमसी ने शराब की दुकानों को लाइसेंस के मुताबिक बिक्री की इजाजत दी है। लेकिन शराब की केवल होम डिलीवरी होगी। बीएमसी ने प्रेस विज्ञप्‍ति जारी कर बताया कि शराब की डिलीवरी सुबह 7 बजे से रात के 8 बजे तक हो सकती है और डिलीवरी करने वाले कर्मचारियों को कोविड-19 के प्रोई टोकॉल का पूरी तरह पालन करना होगा।

पति को लगता था पत्‍नी का है अवैध संबंध, बीच बाजार 25 बार मारा चाकू, 8 महीने पहले ही हुई थी शादीपति को लगता था पत्‍नी का है अवैध संबंध, बीच बाजार 25 बार मारा चाकू, 8 महीने पहले ही हुई थी शादी

English summary
Maharashtra: BMC allows wine shops to sell liquor as per the License issued to concerned shops. They can sell liquor only through home delivery service
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X