• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BJP में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया का पहला ट्वीट,PM मोदी के लिए लिखी ये बात

|

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में सियासी उठापटक के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को बीजेपी का दामन थाम लिया। 18 सालों तक कांग्रेस के लिए काम करने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। बुधवार को उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ली। बीजेपी में शामिल होने के बाद देर रात उन्होंने ट्वीट किया।

    Jyotiraditya Scindia आज Bhopal पहुंचेंगे, BJP ने की भव्य स्वागत की तैयारी | वनइंडिया हिंदी
    BJP में शामिल होने के बाद सिंधिया का पहला ट्वीट

    BJP में शामिल होने के बाद सिंधिया का पहला ट्वीट

    बीजेपी में शामिल होने के बाद अपने पहले ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा को धन्यवाद दिया। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि- जेपी नड्डा, नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी और बीजेपी परिवार के सदस्यों का शुक्रिया कि मुझे स्वीकार करने और पार्टी में मेरा स्वागत किया। उन्होंने लिखा कि बीजेपी में शामिल होने के बाद यह मेरे जीवन में सिर्फ एक अहम मोड़ नहीं है, बल्कि पीएम मोदी के प्रेरणादायक नेतृत्व में सार्वजनिक सेवा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को जारी रखने का बेहतरीन अनुभव है।

    बताई कांग्रेस से नाराजगी की वजह

    बताई कांग्रेस से नाराजगी की वजह

    आपको बता दें कि बीजेपी में शामिल होने के कुछ ही घंटों बाद बीजेपी ने उन्हें राज्यसभा का टिकट भी मिल दिया। आपको बता दें कि सिंधिया के बागी तेवर और पार्टी से इस्तीफा देने के बाद मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार मुश्किल में फंस गई है। सिंधिया खेमे में 22 विधायकों ने भी इस्तीफा दे दिया। पार्टी के विधायकों को मनाने की कोशिश की जा रही है।आपको बता दें कि ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ने के बाद इसकी वजह भी बताई। कांग्रेस और मुख्यमंत्री कमलनाथ से नाराज चल रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 10 मार्च को कांग्रेस को अलविदा कर दिया। पार्टी छोड़ने के बाद उन्होंने इसकी तीन मुख्य वजह भी बताई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी वास्‍तविकता से दूर है। पार्टी के बीच जड़ता का माहौल है। वहीं पार्टी में युवा नेतृत्‍व और युवा सोच को आगे बढ़ने के अवसर न मिलता।

    कांग्रेस में युवा नेताओं का मोल नहीं

    कांग्रेस में युवा नेताओं का मोल नहीं

    उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी वास्‍तविकता का समावेश नहीं करना चाहती है। सिंधिया ने पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि आज पार्टी इस वास्‍तविकता को नजरअंदाज कर रही है कि पार्टी में आज जड़ता का माहौल है और कई लोगो को नेतृत्‍व का मौका ही नहीं दिया जा रहा है। पूरे देश में यही स्थिति है लेकिन मध्‍य प्रदेश में जो सपने हमने साथ में मिलकर देखे थे वो सभी बिखर चुके हैं।

    'ज्योतिरादित्य सिंधिया इकलौते ऐसे नेता, जो मेरे घर में बेधड़क आ सकते थे': राहुल गांधी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Madhya Pradesh Political Drama: Jyotiraditya Scindia first Tweet after Joining BJP, Thanks PM Modi and Amit Shah
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X