• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Mardaani 2 से क्यों नाराज हैं हमेशा सौम्य नजर आने वाले लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला?

|
    Mardaani 2: Rani mukerji की फिल्म पर विवाद, Lok Sabha Speaker तक पहुंचा मामला। वनइंडिया हिंदी

    कोटा। अभिनेत्री रानी मुखर्जी की आने वाली फिल्म 'मर्दानी 2' रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई है। राजस्थान के कोटा के लोग फिल्म में दिखाई गई शहर की छवि से काफी नाराज हैं। इसे लेकर यहां के निवासियों ने शुक्रवार को कोटा से सांसद और लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला से मुलाकात भी की है। लोग फिल्म का विरोध कर रहे हैं।

    Rani Mukerji, Mardaani 2, om birla, lok sabha speaker, kota, delhi, rajasthan, दिल्ली, राजस्थान, कोटा, ओम बिड़ला, मर्दानी 2, रानी मुखर्जी, लोकसभा स्पीकर

    इनका कहना है कि शहर को एक एजुकेशन हब के तौर पर जाना जाता है। यहां बहुत से शिक्षा केंद्र हैं। लेकिन फिल्म में शहर की कोई और ही कहानी बताई गई है, जो इसकी विरासत के खिलाफ है। फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ है, जिसमें आईपीएस शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका में दिख रहीं रानी एक सीरियल रेपिस्ट और हत्यारे को पकड़ने के लिए संघर्ष करती हैं।

    ओम बिड़ला ने क्या कहा?

    ओम बिड़ला ने क्या कहा?

    ओम बिड़ला ने प्रदर्शनकारियों से मुलाकात के बाद मीडिया से कहा है कि इस मुद्दे पर संबंधित लोगों के साथ चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा, 'सिनेमा के नाम पर किसी शहर को बदनाम करना बिल्कुल मंजूर नहीं है। इस फिक्शन कहानी में शहर का नाम स्पष्ट रूप से लिया गया है, जो ठीक नहीं है।'

    क्या है लोगों की मांग?

    क्या है लोगों की मांग?

    फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से कोटा के लोग इसके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। इन लोगों का कहना है कि फिल्म से शहर के नाम को हटाया जाए। मर्दानी 2 फिल्म में ऐसे बहुत से सीन हैं, जिनकी शूटिंग कोटा में की गई है। रानी मुखर्जी शूटिंग के लिए कई दिनों तक कोटा में रही भी थीं।

    कैसा है फिल्म का ट्रेलर?

    कैसा है फिल्म का ट्रेलर?

    इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत नेशनल क्राइम रिकॉर्ड्स ब्यूरो की रिपोर्ट के साथ होती है। जिसमें कहा गया है कि भारत में हर साल 18 वर्ष से कम उम्र के लड़कों द्वारा 2000 से अधिक बलात्कार किए जाते हैं और यह सिर्फ रजिस्टर्ड केसों का आंकड़ा है। फिल्म के ट्रेलर में ये भी कहा गया है कि ये सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।

    बिग बॉस 13: वीडियो में हिंदुस्तानी भाऊ ने कहा- 'बड़े होठों वाली छिपकली' तो भड़क गईं माहिरा की मां

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    lok sabha speaker om birla is angry with mardaani two film for using kota city name.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X